श्रीदेवी की मौत पर क्यों चुप हैं उनकी बहन, जीजा ने किया ये बड़ा खुलासा

श्रीदेवी की मौत पर क्यों चुप हैं उनकी बहन, जीजा ने किया ये बड़ा खुलासा

अभिनेत्री श्रीदेवी की मौत पर अब तक उनकी बहन श्रीलता चुप हैं. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक श्रीदेवी और उनकी बहन के रिश्ते अच्छे नहीं चल रहे थे. लेकिन इन सारे सवालों पर श्रीलता के पति संजय रामास्वामी का बयान सामने आया है.श्रीदेवी की मौत पर क्यों चुप हैं उनकी बहन, जीजा ने किया ये बड़ा खुलासा

डीएनए में छपी रिपोर्ट के मुताबिक संजय का कहना है कि मेरी पत्नी श्रीलता पर कई आरोप लग रहे हैं. कहा जा रहा है कि उन्होंने श्रीदेवी की प्रॉपर्टी हथ‍िया ली है. श्रीदेवी की मौत पर चुप्पी रखने के कई मतलब निकाले जा रहे हैं. ये सारे आरोप गलत हैं.

संजय ने कहा, श्रीलता से मेरी शादी को 28 साल हो चुके हैं. श्रीदेवी का जाना हमारे लिए किसी सदमे से कम नहीं है. कपूर परिवार से हमारे रिश्ते हमेशा बहुत अच्छे रहे हैं. मेरी पत्नी उनकी मौत पर दुख की वजह से चुप हैं. श्रीदेवी हमारे परिवार का हिस्सा हमेशा रहेंगी.

उन्होंने आगे कहा कि हमारे पूरे परिवार के लिए श्रीदेवी एक मिसाल हैं. प्रॉपर्टी से जुड़ी सारी बातें बेकार हैं. हम सभी इस दुख की घड़ी में बोनी कपूर के साथ खड़े हैं.

उन्होंने श्रीदेवी के अंकल के लगाए आरोपों का भी जवाब दिया. उन्होंने कहा वेणुगोपाल रेड्डी से हमारे परिवार का कोई वास्ता नहीं है. उनका ये कहना कि श्रीदेवी की मौत दर्द में हुई, उनकी लाइफ में बहुत तकलीफ थी. तो ऐसा कुछ भी नहीं है. वेणुगोपाल रेड्डी के बोनी कपूर पर लगाए सभी आरोप गलत हैं.

बता दें श्रीदेवी की मौत के बाद से अब तक उनकी बहन ने कोई रिएक्शन नहीं दिया है. उनके अंकल ने कहा था कि श्रीदेवी की प्रॉपर्टी बोनी कपूर ने परिवार की आर्थ‍िक हालत ठीक करने की वजह से बेच दी थी.

मीडिया रिपोर्ट्स में ये बात भी सामने आई थी कि श्रीदेवी और उनकी बहन श्रीलता के बीच लंबे समय से कानूनी लड़ाई जारी है. अब एक्ट्रेस की मौत के बाद प्राॅपर्टी उनकी बहन के नाम हो जाएगी.

बता दें श्रीदेवी की मौत 24 फरवरी को दुबई के एक होटल में बाथटम में डूबने की वजह से हुई थी. उनकी मौत की वजह पहले कार्डिएक अरेस्ट बताई गई थी.

एक्ट्रेस की सर्जरी को भी मौत  का जिम्मेदार माना गया. आखिर में फाइनल मेडिकल रिपोर्ट में बाथटम में डूबने से मौत होने की वजह सामने आई.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com