श्रीदेवी की मौत के बाद बॉलीवुड के लिए आई एक और बुरी खबर, इस प्रोड्यूसर ने 16वीं मंजिल से कूदकर की आत्महत्या

श्रीदेवी की मौत के बाद बॉलीवुड के लिए आई एक और बुरी खबर, इस प्रोड्यूसर ने 16वीं मंजिल से कूदकर की आत्महत्या

मुम्बई – बीते 24 फरवरी को अपनी दमदार और लाजवाब एक्टिंग से लाखों सिनेमा प्रेमियों के दिलों पर सालों तक राज करने वाली श्रीदेवी का दुबई में निधन हो गया। वो दुबई में किसी शादी में शामिल होने गई हुई थीं, जहां उनके साथ ये हादसा हो गया। 80 के दशक में श्रीदेवी को हिंदी सिनेमा की फीमेल सुपरस्टार माना जाता था। बॉलीवुड एक्ट्रेस भी हादसे का शिकार हो चुकी हैं। इसी बीच बॉलीवुड के लिए एक और बूरी खबर आज मिली है। एक और बॉलीवुड स्टार अब हमारे बीच नहीं रहा है। रिपोर्ट के मुताबिक, टीवी सीरियल इश्कबाज के प्रोड्यूसर ने आत्महत्या कर ली है।श्रीदेवी की मौत के बाद बॉलीवुड के लिए आई एक और बुरी खबर, इस प्रोड्यूसर ने 16वीं मंजिल से कूदकर की आत्महत्या

इश्कबाज के प्रोड्यूसर ने आत्महत्या की

बॉलीवुड की मशहूर अदाकारा श्रीदेवी के निधन के बाद से उनका पूरा परिवार और टीवी जगत सदमे है। इसी बीच एक और खबर आ रही है कि इश्कबाज के प्रोड्यूसर ने आत्महत्या कर ली है, जिसके वजह से बॉलीवुड एक बार फिर से गहरे सदमें में डूब गया है। रिपोर्ट के मुताबिक, मुंबई के उपनगर मलाड में 40 वर्षीय टेलीविजन प्रोड्यूसर और कला निदेशक संजय बैरागी ने एक बिल्डिंग की 16वीं मंजिल से कूदकर आत्महत्या कर ली। पुलिस के मुताबिक, 40 वर्षीय टेलीविजन प्रोड्यूसर और कला निर्देशक ने कथित तौर पर उपनगरीय इलाके मालाड में एक ऊंची बिल्डिंग की 16 वें मंजिल से कूदकर आत्महत्या कर ली।

पुलिस ने बताया कि शुक्रवार शाम को मालवणी इलाके में जंकल्यान नगर इलाके में सिलिकॉन वैली भवन से टीवी शो “इश्कबाज़” के निर्माता संजय बैरागी ने कूद कर आत्महत्या कर ली। पुलिस ने कहा कि बैरागी व्यक्तिगत कारणो से अवसाद के शिकार थे, उन्होंने अपने सुसाइड नोट में भी यही बात लिखी है। इश्कबाज के प्रोड्यूसर ने आत्महत्या कर ली। लेकिन, अधिकारियों ने कहा कि इससे पहले यह संदेह था कि उनका संतुलन बिगड़ गया और वो इमारत से गिर गए है। लेकिन सुसाइड नोट के मुताबिक, जो उनके घर में पाया गया, उन्होंने आत्महत्या की है।श्रीदेवी की मौत के बाद बॉलीवुड के लिए आई एक और बुरी खबर, इस प्रोड्यूसर ने 16वीं मंजिल से कूदकर की आत्महत्या

हत्या का था संदेह

घटना के बारे में बताते हुए एक अधिकारी ने कहा, “बैरागी ने अपने दोस्तों और परिवार के सदस्यों के साथ होली मनाई और लगभग 4.30 बजे घर लौटे। इसके बाद उन्होंने सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीरें भी अपलोड कीं। लेकिन, फिर दो घंटे के बाद ही उन्होंने आत्महत्या कर ली। रिपोर्ट्स के मुताबिक, ‘ये घटना होली के दिन शाम 6.30 बजे हुई। पहले कहा जा रहा था कि बैरंगी को दिल का दौरा पड़ा है जिसकी वजह से उनका संतुलन बिगड़ गया और वो नीचे गिर पड़े। हालांकि बाद में यह दुर्घटना नहीं बल्कि आत्महत्या का केस साबित हुआ।

पुलिस को मिले सुसाइड नोट में संजय ने लिखा है कि, ‘मेरी गलती है। मेरा परिवार मेरी वजह से परेशानी में है। मेरी फाइनेंशिल कंडीशन अच्छी नहीं है। मेरी मौत के लिए किसी को भी जिम्मेदार ना ठहराया जाए’। फिलहाल इस मामले में मालवानी पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज कराई गई है। श्रीदेवी के निधन के बाद से ग्लैमर इंडस्ट्री में इन दिनों शोक का माहौल बना हुआ है। पहले बॉलीवुड की सदाबहार एक्ट्रेस श्रीदेवी की बाथटब में डूबने से हुई मौत और अब टीवी सीरियल ‘इश्कबाज’ के सुपरवाइजिंग प्रोड्यूसर संजय बैरंगी की आत्महत्या की खबर बॉलीवुड के लिए अच्छी नही है।

 

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com