शॉकिंग ट्विस्ट एक्ट्रेस मौनी रॉय भी नागिन 4 में नजर आएगी

एकता कपूर की हिट सुपरनैचुरल फ्रेंचाइजी नागिन के चौथे सीजन को भी दर्शकों का भरपूर प्यार मिल रहा है. नागिन 4 को सुपरहिट बनाने के लिए मेकर्स ने इस बार कई शॉकिंग ट्विस्ट क्रिएट किए हैं.

शो में अनीता हसनंदानी की री-एंट्री के बाद कयास हैं कि मौनी रॉय यानि शिवन्या भी नागिन 4 में नजर आ सकती हैं. मौनी पहले और दूसरे सीजन में नागिन बनी थीं.

नागिन 4 में निया शर्मा और जैस्मिन भसीन की परफॉर्मेंस को काफी पसंद किया जा रहा है. पिछले दिनों शो में अनीता हसनंदानी (विशाखा) ने नागिन बनकर वापसी की है.

खबरें हैं कि मौनी भी जल्द शिवन्या बनकर शो में दिखेंगी. शो में विशाखा बृंदा के खिलाफ चालें चल रही हैं. ऐसे में बृंदा की मदद करने के लिए जल्द शिवन्या (मौनी रॉय) एंट्री करेगी. बृंदा और शिवन्या मिलकर विशाखा का मुकाबला करेंगे.

हालांकि मेकर्स की तरफ से अभी तक मौनी रॉय की री-एंट्री को कंफर्म नहीं किया गया है. लेकिन अगर ऐसा होता है तो एकसाथ 3 नागिनों को देखना फैंस के लिए ट्रीट होगी.

मालूम हो, मौनी रॉय के बाद अनीता हसनंदानी, सुरभि ज्योति नागिन बने. मगर बतौर नागिन मौनी रॉय आज भी दर्शकों की पहली पसंद है. नागिन 4 में निया शर्मा और सायंतनी घोष नागिन बने हैं.

नागिन 4 टीआरपी चार्ट में बेहतरीन कर रहा है. शो की कहानी में नयापन लोगों को पसंद आ रहा है. दूसरी तरफ, जैस्मिन भसीन के नागिन 4 छोड़ने की खबरें हैं.

जैस्मिन के शो छोड़ने के बारे में जानकर रश्मि देसाई और आसिम रियाज के फैंस काफी खुश हैं. दरअसल, शो दिल से दिल तक में जैस्मिन, रश्मि और सिद्धार्थ ने साथ काम किया था. रश्मि-सिद्धार्थ के विवाद में जैस्मिन सिद्धार्थ का सपोर्ट कर रही हैं. इससे रश्मि के फैंस निराश हैं.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com