शैतानी करने पर पापा ने दिखाया डंडा तो बच्चे ने बोला ‘पुष्पा’ का डायलॉग

Pushpa Viral Video: सोशल मीडिया (Social Media) पर पिछले चार-पांच महीने से ‘पुष्पा फीवर’ (Pushpa Fever) जारी है. लोग अभी भी साउथ इंडियन स्टार एक्टर अल्लू अर्जुन (Allu Arjun) के डायलॉग्स की कॉपी कर रहे हैं. इतना ही नहीं, देशभर के युवा, बुजुर्ग व बच्चे सभी ‘पुष्षा’ (Pushpa) फिल्म का पॉपुलर डायलॉग ‘मैं झुकेगा नहीं…’ (Main Jhukega Nahi) बोल रहे हैं. हजारों वीडियो वायरल होने के बाद एक और वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया है. इस वीडियो में एक बच्चा अल्लू अर्जुन का डायलॉग ‘मैं झुकेगा नहीं’ बोलता हुआ नजर आया, जब उसके पापा उसे पीटने के लिए डंडा लेकर आए.

पापा ने दिखाया डंडा तो बच्चे ने बोला ‘पुष्पा’ का डायलॉग

जी हां, सोशल मीडिया पर वायरल होने वाले इस वीडियो में एक छोटा बच्चा रोते हुए अपनी मम्मी के पास जाकर बैठ जाता है. जोर-जोर से रो रहे बच्चा अपनी एक बात पर अड़ा रहता है और मम्मी उसे चुप कराने की कोशिश करता है. इस दौरान बच्चे का पिता डंडा लेकर आता है और उसे मारने के लिए आगे बढ़ता है. वह अपने पापा से खौफ नहीं खाता, बल्कि उल्टा उनके ही सामने ‘मैं झुकेगा नहीं…’ का डायलॉग बोलता है. बच्चा एक या दो नहीं बल्कि कई बार अपने पापा के सामने ‘मैं झुकेगा नहीं’ बोलता है. वहीं, बच्चे की मां हंसते हुए बच्चे की ओर निहार रही होती है और मारने से रोकती है.

देखें वीडियो-

वीडियो को 9 लाख से ज्यादा बार देखा गया

छोटे बच्चे के पिता उसे डराने के लिए बार-बार डंडा दिखलाते हैं, लेकिन वह अपने टुड्ढी पर हाथ घुमाते हुए बार-बार ‘पुष्पा’ का पॉपुलर डायलॉग को दोहराता है. कुछ ही सेकेंड का यह वीडियो लोगों को खूब पसंद आ रहा है. इस वीडियो को फेसबुक पर ‘पूर्णिया तक’ पेज द्वारा शेयर किया गया है. 21 सेकेंड के वीडियो को 9 लाख से ज्यादा लोगों ने देखा. कई लोगों ने इस वीडियो पर रिएक्शन दिए. एक यूजर ने कमेंट बॉक्स में लिखा, ‘मनमस्तिष्क में ऐसे ही बैठाते हैं चलचित्र.’ वहीं, एक अन्य यूजर ने इस वीडियो पर नाराजगी जताते हुए लिखा, ‘बच्चे को डंडे से नहीं प्यार से समझाना चाहिए. हद होती है कुछ लोगों की भी.’

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com