शिवसेना ने तोड़ा बीजेपी से गठबंधन, उद्धव ने कहा- शुरू हो गयी है जंग

uddhav_588a1d1fc288fमुंबई: हाल मे मिली जानकारी मे पता चला है कि बीएमसी चुनाव में सीट बंटवारे को लेकर बातचीत के दौरान कोई नतीजा नही निकल पाने के कारण महाराष्‍ट्र में शिवसेना और बीजेपी का गठबंधन टूट गया है. इस बारे मे शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे ने कहा है कि भविष्‍य में महाराष्‍ट्र में दोनों पार्टियों के बीच कोई गठबंधन नहीं होगा. वही अब शिवसेना की भाजपा से जंग शुरू हो गयी है. इसके साथ ही उद्धव ठाकरे ने इस बात की भी पुष्टि की है कि वर्तमान गठबंधन नहीं तोडा जायेगा, किन्तु भविष्य मे भारतीय जनता पार्टी और शिवसेना का महाराष्ट्र मे गठबंधन नही होगा.

बता दे कि महाराष्ट्र मे बीएमसी चुनाव में सीट बंटवारे को लेकर दोनों पार्टियों मे कई दिनों से विवाद की स्तिथि बनी हुई थी, जिसमे किसी भी तरह की बात नही बन पा रही थी ऐसे मे  23 जनवरी को शिवसेना अध्यक्ष उद्धव ठाकरे ने बीएमसी चुनावों के लिए अपनी पार्टी का घोषणा पत्र जारी कर दिया था. भाजपा 227 सदस्यीय परिषद में 100 से अधिक सीटों पर अपना दावा कर रही है, किन्तु शिवसेना अपनी बात पर अड़ी हुई है.

शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे ने कहा कि बीजेपी ने हमारे घर में घुसकर हमें तंग किया और हमारे 25 साल बर्बाद हो गए. जिसमे अब कोई समझौता नही होगा.

 

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com