शिखर धवन को आउट कर जूता कान पर लगाकर शम्सी ने किया ये इशारा…

टीम इंडिया के सलामी बल्लेबाज शिखर धवन ने 25 गेंद पर 36 रनों की पारी खेली, इस दौरान धवन ने चार चौके और दो छक्के लगाए। गब्बर के नाम से मशहूर धवन ने दक्षिण अफ्रीकी स्पिनर तबरेज शम्सी की गेंद पर लगातार दो छक्के तो लगाए,

लेकिन फिर विकेट भी उनका शम्सी के ही खाते में गया। धवन को आउट करते ही शम्सी ने एकदम अलग अंदाज में जश्न मनाया, जिसकी फोटो सोशल मीडिया पर काफी शेयर की जा रही है।

शम्सी ने धवन को आउट करने के बाद अपना एक जूता कान पर लगाया और ऐसे दिखाया कि वो किसी को फोन कर रहे हैं। शम्सी ने चार ओवर में 23 रन खर्चे और धवन का विकेट लिया। धवन टीम इंडिया की ओर से हाइएस्ट स्कोरर रहे।

भारत ने 20 ओवर में 9 विकेट पर 134 रन बनाए, जवाब में दक्षिण अफ्रीका ने 16.5 ओवर में ही एक विकेट गंवाकर 140 रन बनाकर मैच में जीत दर्ज की।

कप्तान क्विंटन डिकॉक ने 52 गेंद पर नॉटआउट 79 रनों की पारी खेली, जबकि टेम्बा बवुमा ने नॉटआउट 27 रन बनाए। भारत की ओर से इकलौता विकेट दीपक चाहर ने लिया। दक्षिण अफ्रीका ने तीन मैचों की सीरीज का आखिरी मैच जीतकर सीरीज 1-1 से बराबर कर ली।

सीरीज का पहला मैच बारिश की भेंट चढ़ गया था। भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच अब तीन मैचों की टेस्ट सीरीज खेली जानी है। टेस्ट सीरीज का पहला मैच 2 अक्टूबर से विशाखापट्टनम में खेला जाएगा।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com