शाहिद, श्रद्धा और फरीदा जलाल को भा गई टिहरी झील, सरकार से की यह मांग

शाहिद, श्रद्धा और फरीदा जलाल को भा गई टिहरी झील, सरकार से की यह मांग

शाहिद और श्रद्धा के साथ ‘बत्ती गुल मीटर चालू’ की शूटिंग के लिए मंगलवार को उत्तराखंड पहुंचीं फरीदा जलाल को टिहरी झील भा गई। उन्होंने सरकार से यह मांग की है।शाहिद, श्रद्धा और फरीदा जलाल को भा गई टिहरी झील, सरकार से की यह मांगहिंदी फिल्म ‘बत्ती गुल मीटर चालू’ की आउटडोर शूटिंग नई टिहरी के डायजर और पड़ियार हाउस के बीच की गई। शाहिद कपूर और श्रद्धा कपूर के कई दृश्य फिल्माए गए, जबकि सह कलाकारों में फरीदा जलाल और रति शंकर ने भी शॉट दिए। शूटिंग में अब शाहिद कपूर वकील की भूमिका में दिखेंगे।

टॉयलेट एक प्रेमकथा के निर्देशक श्रीनारायण सिंह की फिल्म ‘बत्ती गुल मीटर चालू’ की शूटिंग इन दिनों नई टिहरी शहर में चल रही है। फिल्म के लिए पड़ियार हाउस, सरताज अली का घर और होटल मधुवन विशेष तौर पर चुना गया है। मंगलवार को डायजर और पड़ियार हाउस के बीच मंसा देवी (हरिद्वार) जाने वाली बस दुर्घटनाग्रस्त हो जाती है। बस में फिल्म के नायक शाहिद कपूर का दोस्त भी सफर कर रहा होता है, जो हादसे के दौरान लापता हो जाता है।

इससे शाहिद को गहरा सदमा लगता है। इस दृश्य को निर्देशक ने बेहतर ढंग से फिल्माया। सूत्रों के अनुसार बुधवार को कोर्ट परिसर में फिल्म की शूटिंग होगी, जिसमें शाहिद वकील की भूमिका में दिखेंगे।इस बीच, अभिनेत्री फरीदा जलाल भी सोमवार शाम टिहरी पहुंच चुकी हैं।

मंगलवार को उन्होंने मीडिया को अनौपचारिक बातचीत में बताया कि उन्होंने मसूरी, नैनीताल और हरिद्वार में कई फिल्मों की शूटिंग की, लेकिन नई टिहरी से खूबसूरत लोकेशन उन्होंने कहीं नहीं देखी। उन्होंने टिहरी झील को निहारते हुए कहा कि सरकार को थोड़ा और प्रयास करना चाहिए।

एक बार फिल्मकारों की नजर झील पर पड़ी तो भविष्य में यह स्थान सबसे खास फिल्म शूटिंग प्लेस बन सकेगा। बुधवार को बौराड़ी के क्षेत्र में फिल्म की शूटिंग होगी। शाहिद, श्रद्धा और अन्य कलाकारों को बादशाहीथौल के होटल टीसीआर में ठहराया गया है।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com