शाहिद आफरीदी ने कोरोना महामारी से निपटने के लिए 20 हजार डॉलर का योगदान दिया

पाकिस्तान के पूर्व कप्तान शाहिद आफरीदी ने कोविड 19 महामारी के निपटने के लिए फंड जुटाने में अपना छोटा योगदान दिया है।

उन्होंने नीलामी के लिए रखे गए बांग्लादेशी विकेटकीपर मुशफिकुर रहीम का बल्ला खरीदा है। पूर्व ऑलराउंडर ने यह बल्ला 20 हजार डॉलर में खरीदकर इस महामारी से निपटने में अपना सहयोग किया है।

पिछले महीने मुशफिकुर ने अपना वो बल्ला जिससे उन्होंने साल 2013 में श्रीलंका के खिलाफ गॉल टेस्ट में दोहरा शतक बनाया था उसे नीलाम करने का फैसला लिया था। इस ऑन लाइन सेल के लिए रखा गया था जिससे उनके देश को इस मुश्किल घड़ी में ज्यादा से ज्यादा मदद मिल सके।

मुशफिकुर रहीम ने ESPNcricinfo से बताया की उनका बल्ला पूर्व पाकिस्तानी कप्तान ने खरीदा है। उन्होंने बताा, शाहिद आफरीदी ने अपने फाउंडेशन की तरफ से मेरा बल्ला खरीदा है।

मैं बेहद खास और सम्मानित महसूस कर रहा हूं कि उनके जैसा कोई इस महान काम में मेरे साथ जुड़ा है। मुशफिकुर ने बताया कि उन्होंने नीलामी को निलंबित कर दिया था क्योंकि इसको लेकर धोखाधड़ी वाली बोली लगाए जाने की सूचना मिली थी।

हमने नीलामी को निलंबित कर दिया था क्योंकि कुछ धोखाधड़ी वाली बोली लगाई जा रहृी थी, जिसकी उम्मीद नहीं थी हमें। शाहिद भाई ने यह खबर सुनने के बाद (बल्ला नीलाम किया जा रहा है) हमसे खुद संपर्क किया था।

उन्होंने 13 मई को हमें एक ऑफर लेटर भेजा जिसमें लिखा था कि वो नीलामी में रखा गया मेरा बल्ला 20 हजार डॉलर में खरीना चाहते हैं जो बांग्लादेश के मुताबिक 16.8 लाख टाका होता है।”

ट्विटर पर बांग्लादेश के पूर्व कप्तान और विकेटकीपर मुशफिकुर ने एक वीडियो मैसेज भी शेयर किया है। “जो काम आप कर रहे हैं वो बहुत ही कमाल है।

असल जिंदगी के नायक ही केवल यह कर सकते हैं। हम इस वक्त अपने जीवन के बुरे दौर ऐसे समय में हमें एक दूसरे के प्यार और सहारे की जरूरत है।”

मुशफिकुर के वीडियो का जवाब देते हुए आफरीदी ने कहा, “मैं आपका बल्ला पूरे पाकिस्तान की तरफ से खरीदना चाहता हूं। हमारी दुआ आप सभी के साथ है। उम्मीद करता हूं हम फिर से क्रिकेट के मैदान पर मिलेंगे जब यह सभी चीजों खत्म हो जाएंगी।”

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com