शाहरुख के बेटे ने क्यों डिलीट किया अपना सोशल अकाउंट ?

शाहरुख खान के बेटे आर्यन वैसे तो ग्लैमर इंडस्ट्री से दूर ही थे लेकिन सोशल मीडिया पर वो खूब एक्टिव दिखे। धीरे-धीरे उनकी लोकप्रियता सोशल मीडिया पर काफी बढ गई और सुपरस्टार डैड की तरह ही आर्यन के भी खूब फैंस बन गए। लेकिन अब आर्यन अचानक ही सोशल मीडिया से गायब हो गए हैं।aryan-khan-shah-rukh-khan_1481878234

 आर्यन ने अपना इंस्टाग्राम अकाउंट डिलीट कर दिया है और इसके बाद उनके कुछ फैन पेज भी डिलीट कर दिए गए हैं। अचानक ही आर्यन ने ऐसा क्यों किया ये किसी को समझ नहीं आ रहा है। लेकिन खबरें हैं कि इसमें उनके पिता शाहरुख खान का हाथ है।

 स्टारडस्ट के मुताबिक, इस तरह की अटकलें लगाई जा रही हैं कि शाहरुख नहीं चाहते कि वो सोशल मीडिया पर ज्यादा रहें, उनकी निजी जिंदगी सभी के सामने आए और इसीलिए उन्होंने आर्यन से सोशल मीडिया से दूर रहने को कहा है। अब ये खबर कहां तक सच है ये तो आने वाले वक्त में पता चल ही जाएगा लेकिन फिलहाल सोशल मीडिया से आर्यन की दूरी काफी सवाल खड़े कर रही है।

 
आर्यन अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर अपने दोस्तों के साथ तस्वीरें शेयर करते रहते थे। कई बार अपनी महिला मित्रों के साथ भी उन्होंने तस्वीरें साझा की जिनकी वजह से वो काफी सुर्खियों में भी आए।
वैसे शाहरुख अपने परिवार और उनकी निजता को लेकर काफी गंभीर रहते हैं यही वजह है कि अपनी चकाचौंध वाली दुनिया से उन्होंने अपने तीनों बच्चों को दूर रखा हुआ है।

 
बता दें कि आर्यन लंदन में पढाई कर रहे हैं। हाल ही में उन्होंने अपनी ग्रेजुएशन पूरी की। जिस स्कूल में आर्यन पढाई करते हैं उसी में मेगास्टार अमिताभ बच्चन की नातिन नव्या नवेली नंदा भी पढती हैं। आर्यन और नव्या काफी अच्छे दोस्त
हैं लेकिन कई बार दोनों का साथ में नाम भी जोड़ा गया।

 

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com