शाहकोट के विधायक के भतीजे की कनाडा में मौत

जसमेर सिंह अपने दूसरे दोस्त अमनदीप सिंह काहलों निवासी अमृतसर के साथ एटीवी राइडिंग के लिए पहाड़ों पर गए थे। जब वह राइड के बाद वापस लौट रहे थे तो बाइक का संतुलन बिगड़ने से दोनों 300 फुट गहरी खाई में गिर गए।

शाहकोट हलके से कांग्रेस विधायक लाडी शेरोवालिया के भतीजे की कनाडा में सड़क हादसे में मौत हो गई है। वह दोस्त के साथ राइडिंग पर गया था और 300 फुट गहरी खाई में गिर गया। मृतक की पहचान जसमेर सिंह निवासी साहला नगर मलसियां शाहकोट के रूप में हुई है। जसमेर सिंह के पिता वरिष्ठ कांग्रेस नेता अजमेर सिंह खालसा की शाहकोट और आसपास के इलाकों में अच्छी पकड़ है। 

जसमेर की मौत के बाद से शाहकोट के विधायक और जिला कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष हरदेव सिंह उर्फ लाडी शेरोवालिया और अजमेर सिंह का परिवार सदमे में है। 

शुगर मिल नकोदर के चेयरमैन अश्विंदर सिंह और मृतक के भाई संतोख सिंह खैरा ने बताया कि जसमेर सिंह अपने दूसरे दोस्त अमनदीप सिंह काहलों निवासी अमृतसर के साथ एटीवी राइडिंग के लिए पहाड़ों पर गए थे। जब वह राइड के बाद वापस लौट रहे थे तो बाइक का संतुलन बिगड़ने से दोनों 300 फुट गहरी खाई में गिर गए। दोनों युवकों को एयर एंबुलेंस से अस्पताल पहुंचाया गया, जहां डॉक्टरों ने जसमेर सिंह को मृत घोषित कर दिया और गंभीर रूप से घायल अमनदीप सिंह का इलाज शुरू कर दिया। 

परिजनों ने कहा कि जसमेर सिंह की पत्नी और बच्चे भारत आए थे और कनाडा लौटने के लिए दिल्ली एयरपोर्ट पर थे तभी उन्हें मौत की खबर मिली। जल्द जसमेर के शव को भारत लाने की तैयारियां की जा रही है। जिसके बाद उसका भारत में सिख रीति रिवाजों से पैतृक गांव  साहला नगर मलसियां शाहकोट में अंतिम संस्कार किया जाएगा।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com