शारीरिक सम्बन्ध बनाते समय साली निकालने लगी जोर-जोर से आवाज, बहन ने खोला गेट, फिर हुआ कुछ ऐसा जानकर जायेंगे चौंक

आए दिन रिश्तों को शर्मसार करने के मामले आ रहे हैं. ऐसे में आज हम जिस मामले में के बारे में बताने जा रहे हैं उसमे एक बहन ने अपनी दूसरी बहन का घर उजाड़ दिया. खबरों के अनुसार यह मामला एक गाँव का है जहाँ एक लड़की की शादी वाले दिन ही उसके होने वाले पति का दिल अपनी साली पर आ गया और उसने अपनी शादी के दिन ही थोड़ा वक्त निकालकर साली को इम्प्रेस किया और उसके साथ संबंध भी बना लिए. उसके बाद धीरे-धीरे दोनों को प्यार हो गया और दोनों गाँव के बहार मिलने लगे और दोनों पूरे दिन साथ रहते थे.

उसके बाद एक रात लड़की के घर वाले लड़की से मिलने के लिए घर पहुंचे तो साली भी साथ में आयी उस वक्त जीजा यानी दूल्हे ने जिद की सभी घर पर रुक जाए और सभी उसकी जिद के कारण वहीं रुक गए. इसके बाद लड़के ने साली को इशारे से एक अलग कमरे में सोने के लिए कहा और वह सो गई. रात में जब सब सो गए तो जीजा अपनी साली के कमरे में गया और वहां जाते ही उसने जोश जोश में सम्भोग शुरू कर दिया और उसके बाद उसकी साली के मुँह से आवाज निकलने लगी और देखते ही देखते वह तेज तेज आवाज निकालने लगी.

इस दौरान उसकी पत्नी को अपनी बहन की आवाज समझ आ गई और वह आवाज सुनकर वहां पहुंची जहाँ जीजा और साली सम्भोग कर रहे थे. इस पर जब बहन ने दरवाजा खोल के देखा तो उसके होश उड़ गए, उसने देखा जीजा अपनी साली के साथ सम्भोग में लीं था और उसके दरवाजा खोलने पर भी दोनों नहीं रुके और लगातार सम्भोग करते रहे. बाद में मामला पंचायत में गया और इस मामले में गांव की बदनामी ना हो इस कारण उन दोनों की शादी करवा दी गई.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com