शादी समारोह से लौट रहा था परिवार, दर्दनाक हादसे में नवविवाहित जोड़े सहित तीन की हुई मौत

एक शादी समारोह से लौट रहे नवविवाहित दंपत्ति की कार मोगा के थाना मैहना के निकट हाईवे पर अचानक डिवाइडर से टकराकर हादसे का शिकार हो गई। डिवाइडर से टकराने के बाद कार विपरीत दिशा से आ रही तेज रफ्तार स्कॉर्पियो कार से टकरा गई। हादसा इतना भयंकर था कि नवविवाहित जोड़े सहित तीन लोगों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि तीन गंभीर रूप से घायल हो गए। घायलों में दो महिलाओं की हालत गंभीर होने के कारण उन्हें लुधियाना रेफर किया गया है।

एक परिवार शादी से तो दूसरा शोक जताकर लौट रहा था 

जानकारी के अनुसार रायकोट (लुधियाना) निवासी जसपाल सिंह (26 साल) एवं उसकी पत्नी गुरप्रीत कौर (25 साल) की दो महीने पहले ही शादी हुई थी। शनिवार को दोनों टाटा इंडिका कार से मोगा से वापस रायकोट लौट रहे थे। उनके साथ गुरप्रीत कौर की 18 वर्षीय कजिन प्रदीप कौर भी थी। प्रत्यक्षदर्शियों का कहना है कि गाड़ी जसपाल सिंह चला रहा था। थाना मैहना के निकट हाईवे पर अचानक टाटा इंडिका कार असंतुलित होकर डिवाइडर से टकराकर पलटियां खाते हुए सड़क के दूसरी तरफ जा पहुंची। इस दौरान सामने से आ रही स्कॉर्पियो कार से टकरा गई। स्कॉर्पियों सवार परिवार मुल्लापुर से किसी संबंधी के निधन पर शोक जताकर लौट रहा था, जिनमें से एक महिला की मौत हो गई, जबकि दो लोग घायल हैं।

घायलों में से दो लुधियाना रैफर

सिविल अस्पताल में भर्ती स्कॉर्पियो कार चालक गुरमीत सिंह पुत्र नाजर सिंह निवासी नाथेवाला (बाघापुराना) ने बताया कि गाड़ी में उसकी बहन बलबिंदर कौर गिल पत्नी रघुवीर सिंह निवासी सेक्टर-35सी चंडीगढ़ की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं गाड़ी में सवार दूसरी बहन चरणजीत कौर बराड़ पत्नी बलबिंदर सिंह बराड़ (60 साल) व टाटा इंडिका में सवार प्रदीप कौर को गंभीर हालत में लुधियाना रेफर कर दिया गया। थाना मैहना के एसएचओ दिलबाग सिंह ने बताया कि हादसे के बाद सभी घायलों व मृतकों को तत्काल पुलिस व एक एम्बुलेंस गाड़ी के माध्यम से सिविल अस्पताल लाया गया।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com