शादी के बाद पति संग दिखीं यामी गौतम पिंक कलर के सलवार-सूट में आई नजर

हिमाचल प्रदेश में डायरेक्टर आदित्य धर संग चोरी-चुप्पे शादी रचाने के बाद यामी गौतम मुंबई लौट आई हैं. यामी गौतम और आदित्य धर को साथ में मुंबई एयरपोर्ट पर देखा गया. यहां उनके साथ पति आदित्य धर भी थे.

 यामी गौतम और आदित्य धर घर वापस लौट चुके हैं. मुंबई एयरपोर्ट पर दोनों को साथ में देखा गया. यहां यामी गौतम पिंक कलर के फ्लोरल प्रिंट वाले सलवार-सूट में नजर आईं. उन्होंने पैरों में सिल्वर कलर की सैंडल पहनी थी. साथ ही उन्होंने सफेद कलर का मास्क और फेस शील्ड लगाई थी. 

यामी गौतम को हाथों में लाल चूड़ा, पैरों में पायल और चुटकी पहने भी देखा गया. वह बेहद प्यारी लग रही थीं. साथ ही यामी गौतम और आदित्य धर के हाथों में ब्राउन कलर के बैग्स थे. आदित्य धर ब्लू कलर की फेस शील्ड और ब्लैक मास्क में दिखे. आदित्य ने ब्लैक हूडी और जीन्स पहनी थी. 

दोनों अपने लुक्स में कोरोना सेफ्टी का पालन करते हुए दिखे. बता दें कि यामी और आदित्य ने 4 जून को हिमाचल प्रदेश के मंडी में शादी कर ली थी. इस शादी में दोनों के परिवार शामिल हुए थे. दोनों ने इंस्टाग्राम पर फोटो पोस्ट कर इस बारे में बताया था. 

यामी ने आदित्य धर संग शादी के मंडप में ली फोटो को शेयर किया था. इसके साथ उन्होंने बताया था कि दोनों ने शादी कर ली है. प्राइवेट इंसान होने के नाते दोनों की शादी इंटीमेट सेरेमनी में परिवार की मौजूदगी में हुई है. यामी और आदित्य ने फैंस से उनका आशीर्वाद और शुभकामनाएं भी मांगी थी.

शादी का ऐलान करने के बाद यामी गौतम ने कई फोटोज शेयर कर अपनी शादी और उससे जुड़ी रस्मों की झलक दी थी. यामी की हल्दी और मेहंदी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हुई थीं. नई दुल्हन के रूप में यामी गौतम लाजवाब लग रही थीं. 

यामी गौतम और आदित्य धर ने फिल्म उरी: द सर्जिकल स्ट्राइक में साथ काम किया था. इस फिल्म में विक्की कौशल ने मुख्य भूमिका निभाई थी. फिल्म सुपरहिट रही और इसके लिए आदित्य धर ने नेशनल अवॉर्ड भी अपने नाम किया था. 

यामी गौतम के प्रोजेक्ट्स की बात करें तो उन्हें पिछली बार नेटफ्लिक्स पर आई फिल्म गिन्नी वेड्स सनी में देखा गया था. अब यामी, सैफ अली खान और अर्जुन कपूर संग भूत पुलिस में नजर आएंगी. इसके अलावा वह अभिषेक बच्चन के साथ फिल्म दसवीं में भी काम कर रही हैं. 

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com