शादी के बंधन में बंध चुके राहुल वैद्य व दिशा परमार, देखे तस्वीरें

बिग बॉस 14 स्टार राहुल वैद्य को लेकर एक बड़ी खबर आई है। जी दरअसल राहुल ने शादी रचा डाली है। सुनकर आपको यकीन तो नहीं हो रहा होगा लेकिन यह तस्वीरें यहीं कह रहीं हैं। राहुल ने दिशा परमार के साथ सात फेरे ले डाले हैं। राहुल और दिशा टीवी इंडस्ट्री के सबसे चर्चित कपल की लिस्ट में शामिल है। वैसे आपको याद हो तो बिग बॉस 14 में राहुल वैद्य ने सरेआम एक्ट्रेस दिशा परमार को प्रपोज किया था। उस दौरान दिशा ने जवाब में हाँ कहा था।

उसके के बाद से दोनों की शादी को लेकर खबरों का बाजार गर्म है। अब आने वाली रिपोर्ट्स को माना जाए तो इस कपल ने शादी रचा ली है। जी हाँ, इस समय सोशल मीडिया पर राहुल वैद्य और दिशा परमार की दूल्हा-दुल्हन बने कुछ तस्वीरें तेजी से वायरल हो रही हैं। इन तस्वीरों के आने के बाद से ही यह कयास लग रहे हैं कि इस कपल ने शादी रचा भी ली है। इन तस्वीरों को देखने के बाद यही सवाल उठ खड़ा हुआ है कि क्या ये कपल शादी कर चुका है। इस समय सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हुईं इन फोटोज में राहुल वैद्य और दिशा परमार दूल्हा-दुल्हन बने मंडप में दिखाई दे रहे हैं।

आप देख सकते हैं राहुल वैद्य और दिशा परमार दूल्हा-दुल्हन बने मंडप में दिखाई दे रहे हैं। वैसे आपको जानकारी के लिए हम यह बता दें कि जल्द ही राहुल वैद्य और दिशा परमार का एक म्यूजिक वीडियो आने वाला है और इसी के चलते दोनों दूल्हा-दुल्हन बने हैं। गाने की शूटिंग इन दिनों नॉर्थ इंडिया में चल रही है।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com