शहीद जवान जयद्रथ ने कहा था- देश के लिए बार-बार मरने को तैयार हूं...

शहीद जवान जयद्रथ ने कहा था- देश के लिए बार-बार मरने को तैयार हूं…

New Delhi: पाकिस्तानी फायरिंग में रायफल मैन जयद्रथ सिंह शहीद हो गए। जयद्रथ ने देश के लिए कुर्बानी देते वक्त कहा था कि देश के लिए वो एक नहीं बल्कि हजार बार शहीद होने को तैयार हैं।शहीद जवान जयद्रथ ने कहा था- देश के लिए बार-बार मरने को तैयार हूं...अभी-अभी: शंकर सिंह वाघेला ने दिया कांग्रेस से इस्तीफा, बढ़ेगी कांग्रेस की मुश्किलें

पाकिस्तान बिना किसी उकसावे के लगातार सीजफायर का उल्लंघन कर रहा है। जम्मू-कश्मीर के राजौरी में सुंदरबनी सेक्टर में पाकिस्तान ने भारतीय चौकियों को कल देर शाम निशाना बनाया।

पाकिस्तान द्वारा की गई  इस फायरिंग में भारतीय जवान जयद्रथ शहीद हो गए। जयद्रथ ने कहा था कि उन्हें देश की रक्षा के लिए अगर अपनी जान दांव पर लगानी पड़े तो वो एक नहीं बल्कि एक हजार बार पैदा होकर मरने को तैयार हैं। 

 

28 साल के शहीद जयद्रथ उत्तर प्रदेश के सहारनपुर जिले के भगवानपुर गांव के रहने वाले थे। जयद्रथ की शहादत के  बाद परिवार ने सरकार से मदद मांगी है कि उनके पति की शाहदत खाली ना जाए। सरकार को बदला लेना होगा।

खाली दो दिन पहले ही जम्मू-कश्मीर में पाकिस्तान की नापाक फायरिंग की चपेट में आकर नौशेरा और नौगाम सेक्टर में दो जवान शहीद हो गए थे।

शहीदों के परिवार पूछ रहे हैं कि ये शहादत कब तक। जुलाई महीने में पाकिस्तान ने 18 से ज्यादा बार सीजफायर को तोडा है। पिछले एक एक हफ्ते के भीतर एलओसी पर पाक सेना की गोलाबारी में सेना के पांच जवान शहीद हो गए हैं।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com