शर्मनाक: पौने दो करोड़ की शादी के बाद महिला डॉक्टर से मांगा फ्लैट और ऑडी कार

महिला चिकित्सक ने बताया कि शादी के एक दिन बाद ही वह अपनी ससुराल दिल्ली गई तो उसके पति ने कहा था कि वह उससे शादी नहीं करना चाहता था, उसके परिवार ने उनसे रुपये ऐंठने के लिए यह शादी कराई है। वह उसे कभी अपनी पत्नी का दर्जा नहीं देंगे। उनके पति ने कहा था कि वह अन्य महिला के साथ चार साल से रह रहे हैं।

सोनीपत की महिला चिकित्सक ने अपने चिकित्सक पति समेत ससुराल पक्ष के लोगों पर दहेज प्रताड़ना का आरोप लगाया है। विवाहिता का आरोप है कि उनसे फ्लैट और ऑडी गाड़ी की मांग की जा रही है। शादी में पौने दो करोड़ रुपये खर्च किए जाने के बाद भी विवाहिता को दहेज के लिए प्रताड़ित किया जा रहा है।

चिकित्सक का आरोप है कि उन पर तलाक का दबाव बनाए जाने के बाद से परिवार सदमे में है। परिवार के छह सदस्यों की मौत हो चुकी है। पीड़िता ने पुलिस को बताया कि वह चिकित्सक है। उनकी शादी जनवरी, 2019 को चिकित्सक से हुई थी। परिवार ने शादी में 1.75 करोड़ रुपये खर्च किए थे। वह परिवार की इकलौती बेटी थी, इसलिए परिवार ने धूमधाम से शादी की थी।

महिला चिकित्सक ने बताया कि शादी के एक दिन बाद ही वह अपनी ससुराल दिल्ली गई तो उसके पति ने कहा था कि वह उससे शादी नहीं करना चाहता था, उसके परिवार ने उनसे रुपये ऐंठने के लिए यह शादी कराई है। वह उसे कभी अपनी पत्नी का दर्जा नहीं देंगे। उनके पति ने कहा था कि वह अन्य महिला के साथ चार साल से रह रहे हैं। वह केवल दोस्त की तरह रिश्ता निभा सकते हैं। उन्होंने 19 जनवरी, 2020 को उसने शादी रजिस्टर्ड कराने को कहा तो पति ने कहा कि वह उसकी पत्नी ही नहीं है।

महिला चिकित्सक का आरोप है कि ससुराल ने उनको दहेज के लिए लगातार प्रताड़ित किया है। बाद में उनके पति ने उनके पास तलाक के कागजात भेज दिए। बाद में उनसे रोहिणी में फ्लैट के साथ ही ऑडी गाड़ी के लिए दो करोड़ रुपये की मांग की। करवा चौथ पर उन्होंने पति को 50 बार कॉल की, लेकिन उन्होंने कॉल रिसीव नहीं की। पीड़िता का आरोप है कि वह परिवार में इकलौती बेटी है। जब पति ने शादी के कुछ दिन बाद ही तलाक का केस कर दिया तो परिवार को बड़ा झटका लगा और इस सदमे से परिवार के छह सदस्यों की जान जा चुकी है। पुलिस ने मामले में ससुराल पक्ष के छह लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com