शराब की बोतल के अलावा इन चीज़ों से महिलाएं अक्सर करती हैं हस्थमैथुन, और पाती हैं परम आनंद, जानकर हो जायेंगे हैरान

ये तो आप जानते ही हैं महिलाएं भी पुरुषो की तरह अपनी उत्तेजना को शांत करने के लिए हस्थमैथुन करती है. जब वह अकेली होती हैं या फिर उनका पार्टनर उनके साथ नहीं होता तो वो अक्सर हस्थमैथुन का ही सहारा लेती हैं जिससे वो अपनी उत्तेजना को शांत कर सके. ये भी आप जानते हैं हस्थमैथुन में लड़कियां कई चीज़ों का इस्तेमाल करती हैं. अगर नहीं जानते तो अब पता चल जायेगा कि किन किन चीज़ों से आप मास्टरबेशन कर सकते हैं. आइये जानते हैं.

* शराब की बोतल : ज्यादातर महिलाए शराब के नशे में टल्ली होने के बाद उसकी बोतल से हस्थमैथुन करती है. हालाँकि हस्थमैथुन का ये तरीका खतरनाक साबित हो सकता है. लेल्किन फिर भी महिलाएं इससे बाज़ नहीं आती.  

* सब्जियां : महिलाए हस्थमैथुन के लिए सब्जियों का भी इस्तेमाल करती है. भले ही ये सुनने में थोड़ा अजीब लगे लेकिन यह सच है. महिलाए ककड़ी, गाजर, हरी बैंगन या मूली की मदद से हस्थमैथुन करती है. उन्हें सब्जियों से पुरुषो के लिंग के सामान अनुभूति होती है.

* केला : महिलाए केले को बड़े ही सेक्सी और इरोटिक तरीके से खाती है. महिलाए कच्चे केले की मदद से हस्थमैथुन करती है. ये उनका पसंदीदा हाथमैथुन टूल है.

ओठ ही नही लड़कियों के इन प्राइवेट पार्ट्स पर KISS करने से सेक्स करने के लिए हो जाती हैं बेकाबू, जानकर हो जायेंगे हैरान

* मोमबत्ती : मोमबत्ती फलो के मुकाबले ज्यादा सख्त होती है. इस वजह से हस्थमैथुन में इसका इस्तेमाल महिलाओ को ज्यादा आनंद देता है. इसलिए अक्सर वो मोमबत्ती का इस्तेमाल करती हैं ताकि उन्हें ज्यादा मज़ा आये.

 

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com