शरद पवार के साथ धोखा हुआ: शिवसेना

महाराष्ट्र में भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) ने राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (एनसीपी) के नेता अजित पवार के समर्थन से सरकार बना ली है. इस सरकार गठन पर शिवसेना ने बीजेपी पर निशाना साधते हुए अपने मुखपत्र सामना में कहा कि यह बेशर्मी की राजनीति है. शरद पवार के साथ धोखा हुआ है. सामना में शिवसेना ने कहा कि महाराष्ट्र की जनता इस फर्जीकल स्ट्राइक की सुध लेगी.

बता दें, शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे ने शनिवार को बीजेपी पर निशाना साधते हुए कहा था कि राजभवन में जो कुछ भी हुआ, वह महाराष्ट्र में लोकतंत्र पर ‘सर्जिकल स्ट्राइक’ के समान है. उद्धव ठाकरे ने कहा था कि हम जो भी कहते और करते हैं वो खुलकर करते हैं और दिन के उजाले में करते हैं. इस तरह चोरी-छिपे रात के अंधेरे में नहीं. यह राज्य के लोकतंत्र पर सर्जिकल स्ट्राइक है.

सामना में कहा गया है, सीएम पद की शपथ दिलाने का षड्यंत्र रचा गया. यह एक तरह से जनता से छल और लोकतंत्र की हत्या है. नाराज लोगों ने भाजपा के इस कृत्य का निषेध करना शुरू कर दिया है. शाम होते-होते जुगाड़ की इस सरकार को जोरदार झटका लगा जब शिवसेना, राकांपा और कांग्रेस ने जबरदस्त एकजुटता दिखाते हुए अपने-अपने विधायकों को तोड़फोड़ से बचाने के लिए पुख्ता इंतजाम कर लिए.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com