शबाना के एक्सीडेंट की खबर सुनते ही पीएम मोदी के छलक पड़े आंसू ट्विटर पर लिखी ये… बात

17 जनवरी को गीतकार जावेद अख्तर ने अपना 75वां जन्मदिन मनाया था। इस खास मौके पर एक शानदार पार्टी का आयोजन किया गया था, जिसमें बॉलीवुड की कई बड़ी हस्तियां शामिल हुईं थीं। पार्टी में जावेद अख्तर की पत्नी और अभिनेत्री शबाना आजमी बहुत खुश नजर आ रहीं थीं। लेकिन इसके एक दिन ये खुशी अचानक से गम में बदल गई। एक सड़क हादसे में शाबाना आजमी बुरी तरह घायल हो गईं। ये खबर सुनते ही लोग शबाना आजमी की सलामती के लिए दुआ कर रहे हैं। देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भी उनके जल्द ठीक होने की कामना की है।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अपने ऑफिशियल ट्विटर हैंडल से ट्वीट किया है। उन्होंने लिखा, ‘शबाना आजमी जी के एक्सिडेंट की खबर दुखद है। मैं उनके जल्द ठीक होने की कामना करता हूं।’ छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने भी ट्वीट कर शबाना आजमी के लिए दुआ की है। उन्होंने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर लिखा- मैं उनके जल्द ठीक होने की दुआ करता हूं।

बता दें महाराष्ट्र के रायगढ़ में शबाना आजमी की कार मुंबई-पुणे एक्सप्रेसवे पर एक ट्रक से टकरा गई। ये हादसा खालापुर टोल नाके के पास हुआ। टक्कर इतनी जोरदार थी कि कार के अगले हिस्से के परखच्चे उड़ गए। हादसे में शबाना आजमी और उनका ड्राइवर गंभीर रूप से घायल हो गए।

शबाना की नाक और सिर में गंभीर चोट आई है। उन्हें पहले नवी मुंबई के एमजीएम अस्तपाल में भर्ती कराया गया है, जहां उनका इलाज चल रहा था। बुरी तरह घायल शबाना आजमी को देर शाम डॉक्टरों की सलाह पर मुंबई के कोकिलाबेन धीरूभाई अंबानी अस्पताल में भर्ती किया गया है। जहां डॉक्टरों ने उन्हें खतरे से बाहर बताया है।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com