शनिवार सुबह 11 बजे कांग्रेस की तरफ से धरना प्रदर्शन किया जाएगा: राजस्थान कांग्रेस अध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा

राजस्थान कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा ने कहा कि शनिवार को सुबह 11 बजे कांग्रेस की तरफ से धरना प्रदर्शन किया जाएगा. सरकार गिराने की बीजेपी की साजिश के खिलाफ ये धरना प्रदर्शन होगा.

4.45 PM: राज्यपाल कलराज मिश्रा जब तक अपना फैसला नहीं बता देते तब तक कांग्रेस विधायक राजभवन में डटे रहेंगे. सीएम गहलोत और सभी विधायक लॉन में बैठे हुए हैं. राज्यपाल ने कहा है कि वह मामले को देखेंगे.

4.42 PM: राजस्थान से बीजेपी सांसद राज्यवर्धन सिंह राठौर ने ट्वीट कर कांग्रेस पर निशाना साधा है. उन्होंने कहा कि राजभवन में चिल्लाओ मर्यादा को हर अपने काम काज को तिलांजलि देकर सत्ता का सुख- तुमने कोई कम नहीं पाया है पर पूरे राजस्थान का सिर आज झुकवाया है.

राजभवन की तरफ से कांग्रेसी विधायकों को खाने के लिए बिस्किट दिया गया है. विधायक राजभवन में पार्क में बैठे हुए हैं.

राजस्थान की लड़ाई जयपुर से दिल्ली ले जाने की तैयारी है. राजभवन में धरना देने के बावजूद अगर कांग्रेस को लगा कि उसकी मांग की अनदेखी हो रही है तो फिर वह दिल्ली का रुख करेगी. गहलोत खेमा राष्ट्रपति के समक्ष गुहार लगाएगा.

15.55 PM: धरने पर बैठे कांग्रेस विधायकों से राज्यपाल कलराज मिश्रा ने कहा कि आपकी मांग हमने सुन ली है. पूरा मामला सुप्रीम कोर्ट में चल रहा है. संवैधानिक संस्थाओं का टकराव नहीं होना चाहिए.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com