व्‍यापारी उधार के बदले महिला के साथ करता था दुष्कर्म, बेटे ने किया हाल ख़राब…

एक व्‍यापारी उधार दी गई रकम के बदले एक महिला से दुष्‍कर्म करता था। इस बारे में महिला के बेटे को पता चला तो उसने व्‍यापारी को मार डाला। पुलिस ने महिला और उसके बेटे को गिरफ्तार कर लिया है। दूसरी अोर, महिला ने खुद को निर्दोष बताया है। उसका कहना है कि हत्‍या बेटे ने की है।

घटना थाना पांतड़ा क्षेत्र के अधीन आते इलाके में हुई थी। 4 अक्टूबर को पशु व्यापारी रामचंद छाबड़ा की हत्या के हुई थी। इस मामले में जालंधर देहाती पुलिस ने गांव जौहल निवासी 50 साल की महिला और उसके रंउसके बेटे हरजाप (26) को गिरफ्तार किया है। एसपी ने बताया कि रामचंद की हत्या पैसों के लेन-देन को लेकर की गई थी। उधर, आरोपित महिला ने एसपी के दावे पर ही सवाल खड़े कर दिए। महिला का कहना था कि रामचंद उससे जबरदस्ती कर रहा था। इसी दौरान उसका बेटा घर आ गया और गुस्से में आकर रामचंद की हत्या कर दी।

एसपी गुरमीत ने बताया कि रामचंद के महिला के साथ अवैध संबंध थे। कुछ समय पहले रामचंद ने महिला को 70 हजार रुपये उधार दिए थे। जब वह पैसे वापस मांगता था तो आरोपित मां-बेटा उसे जान से मारने की धमकियां देते थे। 4 अक्टूबर को रामंचद पैसे मांगने महिला के घर गया था। महिला उस समय घर में अकेली थी। ऐसे में रामचंद उससे गलत काम करने लगा।

उन्‍होंने बताया कि इसी बीच महिला का बेटा हरजाप वहां आ गया और अपनी मां को आपत्तिजनक हालत में देख भड़क गया। हरजाप ने रामचंद के सिर में लोहे का एंगल मारकर उसकी हत्या कर दी। पुलिस का दावा है कि रामचंद के साथ संबंधों की पोल खुलने पर महिला ने भी हत्या में बेटे का साथ दिया। एंगल के प्रहार से रामचंद घायल हुआ था।

बाद में महिला ने उसका गला दबाकर काम तमाम कर दिया। इसके बाद मां-बेटा रामचंद की लाश दूसरी मंजिल पर ले गए और वहां पुराने कपड़ों के बीच रखकर आग लगा दी। इसके बाद अधजली लाश छत के कोने में ईंट-पत्थरों के ढेर में छिपा दी। पुलिस ने मामले को ट्रेस करते हुए हत्यारोपित मां-बेटे को गिरफ्तार कर रामचंद की लाश को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

आरोपित महिला बोली- रामचंद ने पैसों का लालच देकर शारीरिक संबंध बनाने का दबाव बनाया

महिला ने पुलिस हिरासत में बताया कि पुलिस ने हत्या की झूठी कहानी गढ़ी है। डर की वजह से उसने रामचंद की लाश ठिकाने लगाने में जरूर बेटे की मदद की, लेकिन हत्या उसने नहीं की। महिला का कहना है कि उसने रामचंद से कोई पैसा उधार नहीं लिया। उसका बेटा नशेड़ी है। नशे के लिए वह घर का सारा सामान तक बेच चुका है।

महिला का कहना है कि कुछ दिन पहले रामचंद उसके घर आया था। उसने उसे कुछ पैसों का लालच देकर संबंध बनाने के लिए दबाव डाला था। 4 अक्टूबर को रामचंद फिर उसके घर आया और उससे जबरन दुष्कर्म करने लगा। इसी बीच उसका बेटा आ गया और उसने गुस्से में रामचंद की हत्या कर दी।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com