व्हाट्सएप पर की गई इस हरकत से कंपनी ब्लॉक कर देगी आपका अकाउंट, वजह जानकर चौंक जायेगें

जी हाँ, आज हम बताने जा रहे हैं कि किन गलत तरीके से इस्तेमाल करने की तरह आपके व्हाट्सएप अकाउंट को डीएक्टिवेट और बंद किया जा सकता है. बताया जा रहा है कि अगर कोई व्हाट्सएप पर किसी भी व्यक्ति को डराने और धमकाने की मैसेज बार-बार सेंड करेगा तो इससे उसका व्हाट्सएप अकाउंट बंद किया जा सकता है और इसके अलावा यदि कोई हिंसा को भड़काने वाले मैसेज को बार बार फॉरवर्ड करेगा तो भी उसके अकाउंट को बंद किया जा सकता है. जी हाँ, यह मामला अब काफी संगीन हो चुका है और अब ऐसा करने वाले के अकाउंट को बंद करने के नहीं झिझका जाएगा.

आजकल लोगों को व्हाट्सएप का इस्तेमाल सबसे ज्यादा भाता है और आजकल लोग व्हाट्सएप का ही सबसे ज्यादा इस्तेमाल करते हैं. ऐसे में अगर कोई व्हाट्सएप का गलत इस्तेमाल करता है तो उसे वह भरे पड़ सकता है. जी हाँ, अगर कोई व्हाट्सएप का गलत इस्तेमाल करता है तो उसका अकाउंट बंद किया जा सकता है. आप सभी जानते ही होंगे कि आजकल व्हाट्सएप का इस्तेमाल इतना ज्यादा बढ़ गया है कि लोगों के लिए किसी और काम के लिए वक्त ही नहीं है लेकिन व्हाट्सएप को कई लोग गलत तरह से भी इस्तेमाल कर रहे हैं और यह उनके लिए भारी हो सकता है.

इस पोर्न स्टार के अश्लील तस्वीरें देखकर आपके होश उड़ जायेगें

इसी के साथ अगर आप ऑफिस थर्ड पार्टी एप्लीकेशन व्हाट्सएप प्लस का यूज करते हैं तो भी आपके अकाउंट को बंद किया जा सकता है क्योंकि यह कंपनी ने साफ किया हुआ है कि व्हाट्सएप प्लस व्हाट्सएप के द्वारा नहीं बनाया गया और इन लोगों का कंपनी के साथ कोई लेना देना नहीं है. इसी के साथ अगर कोई व्हाट्सएप पर किसी भी कांटेक्ट को वायरस वगैरह सेंड करने की कोशिश करते हैं तो भी उनके व्हाट्सएप अकाउंट को डीएक्टिवेट किया जा सकता है. यानी अब ऐसे लोगों को बचकर रहना होगा।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com