व्हाइट हाउस पहुचा कोरोना: राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप की बेटी इवांका ट्रंप की निजी हेल्पर हुई कोरोना पॉजिटिव

अमेरिका में कोरोना वायरस के अटैक ने व्हाइट हाउस तक नहीं छोड़ा है. राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप की बेटी की निजी हेल्पर कोरोना पॉजिटिव पाई गई हैं.

विदेशी समाचार पत्र के मुताबिक इवांका ट्रंप की निजी हेल्पर पिछले दो हफ्तों से उनके आस-पास नहीं थी. दोनों के बीच सिर्फ टेलीफोन के जरिए बातचीत होती थी.

खबरों में बताया गया है कि इवांका की निजी हेल्पर में कोरोना का कोई लक्षण जाहिर नहीं हुआ. जांच में पॉजिटिव पाए जाने के बाद एहतियाती कदम उठाते हुए उसने खुद को घर पर कैद कर लिया.

इसी के साथ कोरोना वायरस की जद में आनेवाले व्हाइट हाउस स्टाफ की संख्या 3 हो गई है. रिपोर्ट में ये भी बताया गया है इवांका और उनके पति जैरेड कशनर का पिछले दिनों कोरोना जांच निगेटिव आया था. आपको बता दें कि इवांका अमेरिकी राष्ट्रपति की विशेष सहयोगी के तौर पर काम करती हैं.

शुक्रवार को डोनाल्ड ट्रंप ने बताया था कि उप राष्ट्रपति के प्रेस सचिव केटे मिलर कोरोना पॉजिटिव पाई गई हैं. डोनाल्ड ट्रंप ने उसकी तारीफ करते हुए उसकी शान में कसीदे पढ़े थे.

इससे पहले गुरुवार को भी ट्रंप का एक सेवक कोरोना वायरस पॉजिटिव पाया गया था. जिसके बाद ट्रंप ने खुद का रोजाना कोरोना वायरस जांच कराने का एलान किया था.

एक सीनियर अधिकारी के मुताबिक मिलर में कोरोना पॉजिटिव उजागर होने के बाद व्हाइट हाउस के अंदर कंटैक्ट ट्रैसिंग की व्यवस्था की गई है. आपको बता दें कि उपराष्ट्रपति माइक पेंस व्हाइट हाउस की तरफ से गठित कोरोना वायरस टास्क फोर्स की अगुवाई कर रहे हैं.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com