व्हाइट हाउस की सुरक्षा में लगी सेंध, परिसर के गेट से गाड़ी की जबरदस्त टक्कर

वॉशिंगटन स्थित व्हाइट हाउस परिसर में लगी गेट पर एक गाड़ी टकरा गई। गाड़ी के ड्राइवर को हिरासत में ले लिया गया है। अमेरिकी गुप्त सेवा प्रमुख संचार एंथोनी गुग्लिल्मी ने जानकारी दी कि इस घटना की जांच की जा रही है। साल 2020 में व्हाइट हाउस स्थित कैपिटल हिल में बड़ी संख्या में डोनाल्ड ट्रंप के समर्थकों नें हिंसक घटनाओं को अंजाम दिया था।

अमेरिकी राष्ट्रपति निवास व्हाइट हाउस परिसर के गेट पर एक गाड़ी दुर्घटनाग्रस्त हो गई। गाड़ी ने गेट पर जबरदस्त टक्कर मार दी। यूएस सीक्रेट सर्विस ने सोमवार (स्थानीय समयानुसार) जानकारी दी कि दुर्घटनाग्रस्त गाड़ी के ड्राइवर को हिरासत में ले लिया गया है। अमेरिकी गुप्त सेवा प्रमुख संचार एंथोनी गुग्लिल्मी ने जानकारी दी कि इस घटना की जांच की जा रही है।

घटना के समय व्हाइट हाउस में नहीं थे राष्ट्रपति

सीक्रेट सर्विस के संचार प्रमुख एंथनी गुग्लिल्मी के अनुसार, वाहन के चालक को हिरासत में ले लिया गया है। उन्होंने बताया कि यह घटना सोमवार रात करीब छह बजे (स्थानीय समयानुसार) व्हाइट हाउस में हुई।

घटना के वक्त अमेरिकी राष्ट्रपति जो बिडेन व्हाइट हाउस में नहीं थे। न्यूयॉर्क पोस्ट की रिपोर्ट के मुताबिक, दुर्घटना के कारण 15वीं स्ट्रीट और पेंसिल्वेनिया एवेन्यू पर यातायात में देरी हुई।

नशे में धुत्त व्यक्ति ने बाइडन के काफिले को मारी थी टक्कर

बता दें कि पिछले महीने डेलावेयर के एक व्यक्ति ने नशे में गाड़ी चलाते हुए जो बाइडन के काफिले को टक्कर मार दी थी। हालांकि, इस घटना में कोई हताहत नहीं हुआ था। बता दें कि इस साल अमेरिका में राष्ट्रपति चुनाव होने वाले हैं। बताते चलें कि साल 2020 में व्हाइट हाउस स्थित कैपिटल हिल में बड़ी संख्या में डोनाल्ड ट्रंप के समर्थकों ने हिंसक घटनाओं को अंजाम दिया था।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com