व्यापार वार्ता को फिर से पुनर्गठित करने की जरूरत- सारा बियानची

अमेरिक के राष्ट्रपति जो बाइडेन ने शुक्रवार को एशिया प्रशांत आर्थिक सहयोग (APEC) बैठक की अनौपचारिक वार्ता और वर्किंग लंच की मेजबानी की। राष्ट्रपति बाइडेन ने भारत सहित प्रमुख देशों के साथ सहयोगात्मक प्रयासों पर विशेष जोर देने के साथ सेमीकंडक्टर आपूर्ति को मजबूत करने के लिए अमेरिका की प्रतिबद्धता को दोहराया।

राष्ट्रपति बाइडेन ने सेमीकंडक्टर उद्योग को मजबूत करने के लिए भारत, जापान, कोरिया और सिंगापुर के साथ मिलकर काम करने के महत्व को भी रेखांकित किया।

बाइडेन ने मिलकर काम करने की प्रतिबद्धता जताई

बाइडेन ने एपीईसी सीईओ शिखर सम्मेलन में कहा, “जब मैंने वियतनाम की यात्रा की। हमारे सहयोगी देशों के साथ ऐतिहासिक नए चरण को चिह्नित करने के लिए, हमने भारत, जापान, कोरिया गणराज्य और सिंगापुर के साथ सेमीकंडक्टर आपूर्ति श्रृंखला को मजबूत करने के लिए मिलकर काम करने की प्रतिबद्धता जताई है। हमने प्रौद्योगिकियों और मानकों को आकार देने के लिए नई पहल लॉन्च किया है। यह भविष्य को बदल देगी।”

व्यापार वार्ता को फिर से पुनर्गठित करने की जरूरत- सारा बियानची

वहीं, अमेरिका की उप व्यापार प्रतिनिधि सारा बियानची ने कहा कि पिछले दो महीनों में महत्वपूर्ण समझौतों की कमी के बाद अमेरिका और उसके इंडो-पैसिफिक इकोनॉमिक सदस्यों को अगले साल की शुरुआत में अपने व्यापार वार्ता को फिर से पुनर्गठित करने की जरूरत है।

बियांची ने सैन फ्रांसिस्को में एशिया प्रशांत आर्थिक सहयोग शिखर सम्मेलन के मौके पर कहा, “हमें नए साल में अपने साझेदारों के साथ फिर से काम करना होगा। अगले साल के लिए हमारे पास जितना हमने सोचा था उससे थोड़ा अलग रास्ता है।”

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com