वोडाफोन की टक्कर में एयरटेल ने 168 रु में पेश किया 28GB डाटा और अनलिमिटेड कॉलिंग प्लान

भारती एयरटेल ने वोडाफोन के 159 रुपये के प्लान की टक्कर में 168 रुपये का कॉम्बो प्लान पेश किया है। इसके तहत वॉयस कॉलिंग, डाटा और एसएमएस की सुविधा दी जा रही है। साथ ही हेलो ट्यून का सब्सक्रिप्शन भी दिया जाएगा। एयरटेल ने इस प्लान को फिलहाल दिल्ली, आंध्र प्रदेश और तेलंगाना के लिए ही पेश किया है। साथ ही इन क्षेत्रों में यह प्लान केवल कुछ चुनिंदा यूजर्स के लिए उपलब्ध हैं। पढ़ें प्लान डिटेल्स

एयरटेल के 168 रुपये की प्लान डिटेल्स:

इस प्लान के तहत यूजर्स को अनलिमिटेड लोकल और एसटीडी कॉलिंग की सुविधा दी जा रही है। साथ ही नेशनल वॉयस कॉलिंग की सुविधा भी उपलब्ध कराई गई है। डाटा बेनिफिट्स की बात करें तो कंपनी 1 जीबी डाटा प्रतिदिन दे रही है। इस प्लान की वैधता 28 दिन की है। कुल मिलाकर यूजर्स को 28 जीबी डाटा मुहैया कराया जाएगा। इसके अलावा 100 एसएमएस प्रतिदिन भी दिए जाएंगे। कॉलिंग, डाटा और एसएमएस के अलावा यूजर्स को फ्री हेलो ट्यून सब्सक्रिप्शन भी दिया जा रहा है। यूजर्स हेलो ट्यून को अपने मुताबिक बदल भी सकते हैं।

वोडाफोन के 159 रुपये के प्लान की डिटेल्स:

इस प्लान में यूजर्स को वॉयस कॉलिंग समेत प्रतिदिन 100 एसएमएस दे रही है। कॉलिंग के लिए FUP लिमिट दी गई है। यूजर्स को 250 मिनट प्रतिदिन और 1000 मिनट एक हफ्ते के लिए दिए जाएंगे। इसमें नेशनल रोमिंग की सुविधा भी उपलब्ध है। साथ ही यूजर्स को 28 जीबी डाटा भी दिया जा रहा है। इसे बिना FUP लिमिट के इस्तेमाल किया जा सकता है। इस प्लान की वैधता 28 दिन की है। वोडाफोन का यह प्लान देश के सभी 4G सर्किल के लिए उतारा गया है।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com