वोडाफोन-आइडिया ने 218 और 248 रुपये के नए स्पेशल प्रीपेड प्लान लांच किए

टेलीकॉम कंपनी वोडाफोन-आइडिया (Vodafone-idea) ने बढ़ती प्रतिस्पर्धा को ध्यान में रखकर बाजार में 218 रुपये और 248 रुपये वाले नए प्रीपेड प्लान उतारे हैं।

इन दोनों प्लान में उपभोक्ताओं को अनलिमिटेड कॉलिंग और डाटा की सुविधा मिली हैं। इसके अलावा कंपनी इन दोनों रिचार्ज प्लान के साथ प्रीमियम एप्स की सब्सक्रिप्शन मुफ्त में दे रही है।

Vodafone-idea का 218 रुपये वाला प्लान
उपभोक्ताओं को इस प्लान में 6 जीबी डाटा और 100 एसएमएस की सुविधा मिलेगी। साथ ही यूजर्स किसी भी नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग कर सकेंगे। इसके अलावा कंपनी उपभोक्ताओं को वोडाफोन प्ले और जी5 प्रीमियम एप की सब्सक्रिप्शन मुफ्त में देगी। वहीं, इस पैक की वैधता 28 दिनों की है।

Vodafone-idea का 248 रुपये वाला प्लान
कंपनी के इस प्लान की बात करें तो कंपनी यूजर्स को इस पैक में 8 जीबी डाटा और 100 एसएमएस की सुविधा देगी। साथ ही उपभोक्ता किसी भी नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग कर सकेंगे। इसके अलावा यूजर्स को वोडाफोन प्ले और जी5 प्रीमियम एप की सब्सक्रिप्शन मिलेगी। वहीं, इस पैक की वैधता 28 दिनों की है।

Vodafone-idea का 249 रुपये वाला प्लान
कंपनी के लेटेस्ट ऑफर के तहत आपको इस प्लान के साथ प्रतिदिन 3 जीबी डाटा मिलेगा। साथ ही आप किसी भी नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग कर सकेंगे। इसके अलावा कंपनी आपको प्रीमियम एप्स की सब्सक्रिप्शन देगी। वहीं, इस पैक की वैधता 28 दिनों की है।

Vodafone-idea का 399 रुपये वाला प्लान
कंपनी के लेटेस्ट ऑफर के तहत आपको इस प्लान के साथ प्रतिदिन 3 जीबी डाटा मिलेगा। साथ ही आप किसी भी नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग कर सकेंगे। इसके अलावा कंपनी आपको प्रीमियम एप्स की सब्सक्रिप्शन देगी। वहीं, इस पैक की वैधता 56 दिनों की है।

Vodafone-idea का 599 रुपये वाला प्लान
कंपनी के लेटेस्ट ऑफर के तहत आपको इस प्लान के साथ प्रतिदिन 3 जीबी डाटा मिलेगा। साथ ही किसी भी नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग कर सकेंगे। इसके अलावा कंपनी आपको प्रीमियम एप्स की सब्सक्रिप्शन देगी। वहीं, इस पैक की वैधता 84 दिनों की है।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com