वॉट्सऐप लॉन्च कर रहा नया फीचर, ग्रुप एडमिन को ‘डिलिटी फॉर ऑल’ बटन मिलेगा

वॉट्सऐप ऐप अब एक ऐसा फीचर लॉन्च कर रही है, जिसमें ग्रुप एडमिन मैसेज को ‘डिलिटी फॉर ऑल’ बटन मिलेगा. मतलब ये कि ग्रुप में भेजे गए किसी भी मैसेज को एडमिन डिलीट कर सकता है और फिर वो मैसेज किसी को भी नहीं दिखेगा.

वॉट्सऐप अपने यूज़र्स के एक्सपीरिएंस को बेहतर बनाने के लिए एक से बढ़ कर एक फीचर लाने पर पर काम कर रहा है. ग्राहकों की सहूलियत को देखते हुए कंपनी पहले ही कई खास फीचर्स पेश करती है, और अब ऐप एक और काफी खास फीचर आने की बात सामने आई है. WABetInfo की रिपोर्ट के मुताबिक इंस्टेंट मैसेजिंग ऐप वॉट्सऐपअपने यूज़र इंटरफेस को बढ़ाने के लिए कई फीचर्स पर काम कर रहा है. ऐप अब एक ऐसा फीचर लॉन्च कर रही है, जिसमें ग्रुप एडमिन मैसेज को ‘डिलिटी फॉर ऑल’ बटन मिलेगा.

मतलब ये कि ग्रुप में भेजे गए किसी भी मैसेज को एडमिन डिलीट कर सकता है और फिर वो मैसेज किसी को भी नहीं दिखेगा. रिपोर्ट के मुताबिक, सभी के लिए ग्रुप मैसेज को डिलीट करने का नया फीचर ग्रुप एडमिन को अपने वॉट्सऐप ग्रुप को बेहतर तरीके से मॉडरेट करने में मदद करेगा.

अगर आप भी ये चेक करना चाहते हैं कि ये फीचर आपके फोन पर उपलब्ध है या नहीं. तो उन्हें उस ग्रुप में आने वाले मैसेज को डिलीट कर के देखना होगा, जिसके वे एडमिन हैं. अगर ‘डिलीट फॉर एवरीवन’ का ऑप्शन आता है, तो इसका मतलब है कि ये फीचर आपके लिए उपलब्ध है.

वॉट्सऐप एक नए फीचर पर काम कर रहा
इसके अलावा वॉट्सऐप एक नए फीचर पर काम कर रहा है जिससे यूज़र्स Disappearing Messages को सेव रख सकते हैं. पता चला है कि वॉट्सऐप इस फीचर की टेस्टिंग कर रहा है, जिससे गायब होने वाले मैसेज को रखा जा सकता है. जब आप एक गायब होने वाला मैसेज भेजते हैं, तो मैसेज एक तय समय के बाद अपने आप डिलीट हो जाता है.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com