वॉट्सऐप यूजर्स अब स्टेट्स पर शेयर कर पाएंगे 30 सेकेंड से लंबे वीडियो

वॉटसऐप यूजर्स को जल्द एक नया फीचर मिलने वाला है। यूजर्स अब स्टेट्स पर 30 सेकेंड नहीं बल्कि उससे भी लंबे वीडियो शेयर कर पाएंगे। WhatsApp के इस फीचर को लेकर WABetaInfo ने अपने एक्स हैंडल पर जानकारी दी है। इससे लग रहा है कि ये फीचर जल्द ही सभी यूजर्स के लिए रोलआउट किया जा सकता है। अपडेट को लेकर यहां मिली जानकारी के बारे में ही बताने वाले हैं।

स्टेट्स पर शेयर कर पाएंगे 30 सेकेंड से लंबे वीडियो

यूजर्स को वॉट्सऐप स्टेट्स पर 30 सेकेंड से लंबे वीडियो शेयर करने का मौका मिलेगा। अब तक यूजर्स स्टेट्स पर 30 सेकेंड तक के ही वीडियो शेयर कर सकते हैं। लेकिन अब इसकी टाइम लिमिट बढ़ने वाली है। यूजर्स 1 मिनट तक के वीडियो यहां शेयर कर पाएंगे। रिपोर्ट्स के मुताबिक फिलहाल इस नए फीचर पर काम किया जा रहा है।

अगले कुछ दिनों में इस फीचर को सभी यूजर्स के लिए रोलआउट किया जा सकता है। बता दें इसको लेकर WABetaInfo ने एक स्क्रीनशॉट भी साझा किया है। जिससे इस फीचर के बारे में अधिक जानकारी मिलती है।

इन यूजर्स के लिए उपलब्ध है फीचर
WhatsApp Status फीचर एंड्रॉयड 2.24.7.6 यूजर्स के लिए उपलब्ध करवा दिया गया है। अगर आप नए फीचर को चेक करना चाहते हैं तो इसे एंड्रॉयड 2.24.7.6 पर जाकर चेक कर सकते हैं। कहा गया है कि बीटा टेस्टिंग समाप्त होने के बाद वाट्सऐप स्टेट्स फीचर को भारत सहित सभी ग्लोबल यूजर्स के लिए पेश कर दिया जाएगा।

इस फीचर पर भी किया जा रहा काम
मेटा के स्वामित्व वाला ये प्लेटफॉर्म स्टेट्स फीचर के अलावा एक और फीचर पर काम कर रहा है। उम्मीद है कि अगले कुछ समय में यूजर्स को UPI पेमेंट करने के लिए QR कोड स्कैन करने की सुविधा दी जाएगी। हालांकि इस अपकमिंग फीचर के बारे में वॉट्सऐप की तरफ आधिकारिक तौर पर कोई जानकारी नहीं दी गई है।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com