वैलेंटाइन डे पर जालीदार कपड़े में गुब्बारे के साथ ये … काम करती आईं नजर शर्लिन चोपड़ा

बॉलीवुड की हॉट एक्ट्रेस और मॉडल शर्लिन चोपड़ा ने हाल ही में वीडियो में सभी को वैलेंटाइन की बधाई दी हैं. आप देख सकते हैं इस वीडियो में वह ब्लैक ड्रेस में दिखाई दे रहीं हैं. वैसे शर्लिन अपनी हॉट और सेक्सी फोटो शेयर कर सुर्ख़ियों में आ जाती हैं और इस बार भी उन्होंने ऐसा ही किया है. इस बार शर्लिन चोपड़ा ने सोशल मीडिया पर अपना एक वीडियो शेयर कर दिया है जो बहुत सेक्सी दिखाई दे रहा है.

आप देख सकते हैं शर्लिन इस वीडियो में लाल गुब्बारों से खेल रहीं हैं जो दिल के शेप में हैं. वहीं उनके इंस्टाग्राम पर मिलियन्स की संख्या में फॉलोअर्स भी हैं, जो उन्हें खूब पसंद करते हैं. आप देखते ही होंगे शर्लिन के हर फोटो और वीडियो पर उनके फैंस दिल खोलकर लाइक और कमेंट्स करते हैं जो इस समय भी कर रहे हैं. शर्लिन चोपड़ा ने अपने इंस्टाग्राम पर जो वीडियो शेयर किया है उसे शेयर कर उन्होंने लिखा हैं #love above everything..

इसमें वह कितनी बेहतरीन दिखाई दे रहीं हैं जो आप देख सकते हैं. उन्होंने जालीदार ड्रेस पहनी हैं और वह बेहतरीन दिखाई दे रहीं हैं. वीडियो देखकर आपकी आह निकल जाएगी और आप कहेंगे क्या बात हैं. शर्लिन चोपड़ा की ये हॉटनेस और बोल्डनेस सभी फैंस को काफी पसंद आ रही हैं और उनके वीडियो को देखने वाले लगातार कमेंट्स में अपनी बात रख रहे हैं. फिलहाल आप देखिए शर्लिन का यह वीडियो.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com