वेस्ट इंडीज के ये 11 खिलाड़ी, श्रीलंका का सफर रोकने को तैयार हैं…

वर्ल्ड कप 2019 से बाहर हो चुकी वेस्ट इंडीज का मुकाबला अब श्रीलंका से सोमवार को होना है। एक तरफ जहां वेस्ट इंडीज टूर्नामेंट से बाहर हो चुकी है वहीं दूसरी तरफ दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ मैच हारने के बाद श्रीलंका के लिए भी सेमीफाइनल में जगह बनाना काफी मुश्किल हो गया है।  

अभी तक श्रीलंका की खराब बल्लेबाजी उसकी हार का अहम कारण रही है।श्रीलंका को अगर अपनी आखिरी चार की उम्मीदें बरकरार रखनी हैं तो उसे हर हाल में वेस्टइडीज़ के खिलाफ जीत हासिल करनी होगी। वेस्टइंडीज़ की धारदार गेंदबाज़ी के खिलाफ दिमुथ करुणारत्ने चाहेंगे कि उनके बल्लेबाज़ बेहतर प्रदर्शन करें।

इसमें कोई शक नहीं कि इस वर्ल्ड कप में वेस्टइंडीज़ ने कमाल के खिलाड़ियों के बावजूद निराश किया और सात में से सिर्फ एक मैच अपने नाम कर पाई। टूर्नामेंट की शुरुआत में वेस्टइंडीज़ ने लाजवाब खेल दिखाया लेकिन टीम अहम मौकों का फायदा उठाने में नाकाम रही। पहले मैच में पाकिस्तान को सात विकेट से पटखनी देने के बाद वेस्टइंडीज़ का प्रदर्शन लगातार खराब होता गया। वेस्टइंडीज़ की टीम सेमीफाइनल की रेस से बाहर हो चुकी है और अंक तालिका में वो सिर्फ अफगानिस्तान से आगे है।

वेस्टइंडीज़ की टीम की बात करें तो क्रिस गेल श्रीलंका के खिलाफ हम खिलाड़ी साबित हो सकते हैं। अपने करियर के आखिरी पड़ाव से गुज़र रहे क्रिस गेल धमाकेदार पारी के साथ अपने 5वें और आखिरी वर्ल्ड कप से विदाई लेना चाहेंगे। सेमीफाइनल में पहुंचने का दबाव नहीं होने की वजह से गेल पारी की शुरुआत में तूफानी बल्लेबाज़ी करते दिख सकते हैं।

श्रीलंका के खिलाफ ऐसी हो सकती है वेस्ट इंडीज की प्लेइंग इलेवन- 

जेसन होल्डर (कप्तान), सुनील अंब्रिस, क्रिस गेल, शे होप (विकेटकीपर), निकोलस पूरन (विकेटकीपर), शिमरोन हेटमायर, फैबियन ऐलन, कार्लोस ब्रैथवैट, शेल्डन कॉट्रेल, केमार रोच और ओशेन थॉमस।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com