वेस्ट इंडीज के ये 11 खिलाड़ी आखिरी मैच जीतने को तैयार हैं

वर्ल्ड कप 2019 से बाहर हो चुकी वेस्ट इंडीज का मुकाबला अब अफगानिस्तान से गुरुवार को होना है। एक तरफ जहां वेस्ट इंडीज टूर्नामेंट से बाहर हो चुकी है। टूर्नामेंट का आखिरी मैच खेल रही है अफगानिस्तानी की टीम कम से कम एक मैच जीतकर वापसी करना चाहेगी।

इसमें कोई शक नहीं कि इस वर्ल्ड कप में वेस्टइंडीज़ ने कमाल के खिलाड़ियों के बावजूद निराश किया और सात में से सिर्फ एक मैच अपने नाम कर पाई। टूर्नामेंट की शुरुआत में वेस्टइंडीज़ ने लाजवाब खेल दिखाया लेकिन टीम अहम मौकों का फायदा उठाने में नाकाम रही। पहले मैच में पाकिस्तान को सात विकेट से पटखनी देने के बाद वेस्टइंडीज़ का प्रदर्शन लगातार खराब होता गया। वेस्टइंडीज़ की टीम सेमीफाइनल की रेस से बाहर हो चुकी है और अंक तालिका में वो सिर्फ अफगानिस्तान से आगे है। अगर अफगानिस्तान यह मैच जीत जाती है, तो उसके भी दो प्वॉइंट हो जाएंगे, लेकिन वह आगे नहीं निकल पाएगी।

वेस्टइंडीज़ की टीम की बात करें तो क्रिस गेल अफगानिस्तान के खिलाफ हम खिलाड़ी साबित हो सकते हैं। उसके अलावा शाई होप भी ऐसे खिलाड़ी हैं, जो अफगानिस्तान के गेंदबाजों की धज्जियां उठा सकते हैं। वहीं, गेल इस मैच में एक बेहतरीन पारी खेलकर अपने आखिरी विश्व कप का सफर खत्म करना चाहेंगे।

अफगानिस्तान के खिलाफ ऐसी हो सकती है वेस्ट इंडीज की प्लेइंग इलेवन-

जेसन होल्डर (कप्तान), सुनील अंब्रिस, क्रिस गेल, शे होप (विकेटकीपर), निकोलस पूरन (विकेटकीपर), शिमरोन हेटमायर, फैबियन ऐलन, कार्लोस ब्रैथवैट, शेल्डन कॉट्रेल, केमार रोच और ओशेन थॉमस।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com