वेस्टइंडीज ने 14 ओवर में बिना कोई विकेट गंवाए 56 रन बना लिए: फाइनल का रोमांच

भारत और वेस्टइंडीज के बीच तीन मैचों की वनडे सीरीज का आखिरी और निर्णायक मुकाबला कटक के बाराबती स्टेडियम में खेला जा रहा है. टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करने उतरी वेस्टइंडीज की टीम ने 14 ओवर में बिना कोई विकेट गंवाए 56 रन बना लिए हैं. शाई होप (34 रन) और इविन लुइस (21 रन) क्रीज पर हैं.

इससे पहले टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली ने टॉस जीतकर गेंदबाजी का फैसला किया है और वेस्टइंडीज को पहले बल्लेबाजी का न्योता दिया है. भारतीय टीम की प्लेइंग इलेवन में एक बदलाव हुआ है. दीपक चाहर चोटिल होने के कारण टीम से बाहर हुए हैं और उनकी जगह नवदीप सैनी को वनडे इंटरनेशनल में डेब्यू का मौका मिला है. इसके अलावा वेस्टइंडीज की प्लेइंग इलेवन में कोई भी बदलाव नहीं हुआ है.

सीरीज का पहला मैच वेस्टइंडीज ने 8 विकेट से जीता था, जिसके बाद दूसरे वनडे में भारत ने मेहमान टीम को 107 रनों से मात देकर शानदार वापसी की.

कटक में सीरीज का निर्णायक वनडे मुकाबला होगा, यह मैच जो जीतेगा सीरीज उसके नाम होगी. टीम इंडिया के ऊपर यह मैच और सीरीज जीतने का दबाव होगा.

इसी साल मार्च में भारत को अपने ही घर में ऑस्ट्रेलिया के हाथों पांच मैचों की वनडे सीरीज में 2-3 से हार का सामना करना पड़ा था. अगर वेस्टइंडीज यह सीरीज अपने नाम कर लेता है, तो भारत को अपनी ही धरती पर लगातार दूसरी वनडे सीरीज हार जाएगा. कटक के बाराबती स्टेडियम की पिच भी विशाखापत्तनम की तरह बल्लेबाजों की मददगार होगी. भारतीय क्रिकेट टीम तीसरे वनडे को जीतकर वेस्टइंडीज के खिलाफ लगातार 10वीं द्विपक्षीय वनडे सीरीज अपने नाम करने उतरेगी.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com