वेब सीरीज ‘सेक्रेड गेम्स’ में कुकू का किरदार निभा कर पॉपुलर हुईं कुब्रा सैत ने इस सनसनी खेज किया खुलासा, बोलीं- शोषण होता रहा और मैं चुप रही…

वेब सीरीज ‘सेक्रेड गेम्स’ में कुकू का किरदार निभा कर पॉपुलर हुईं कुब्रा सैत ने एक सनसनी खेज खुलासा किया है। उन्होंने कहा कि जब वो 17 साल की थीं उनके एक अंकल ने उनका शारीरिक शोषण किया और ये काफी टाइम तक चला। उन्होंने बताया ‘इसकी शुरुआत एक साल पहले हुई थी जब मैं और मेरे माता-पिता बेंगलुरू के एक लोकप्रिय रेस्तरां में गए थे। खाने के दौरान हम एक आदमी से मिले। पता चला कि वह रेस्टोरेंट का मालिक है। उन्होंने हमारे साथ बहुत अच्छा व्यवहार किया। हमने जो कबाब और घी चावल मंगाए थे, उन्होंने हमें ग्रेवी और दाल के मुफ्त कटोरे भी दिए। बेशक, हमारे पास एक अच्छा दिन था। जैसे-जैसे समय बीतता गया, वह परिवार के और करीब आता गया। यह जल्द ही हमारे लिए सप्ताह में एक बार रेस्तरां में जाने का रिवाज बन गया।

एक दिन, उस आदमी ने लापरवाही से मुझसे कहा कि वह नहीं चाहता कि मैं उसे अंकल कहूं। ‘मुझे एक्स बुलाओ,’ उसने मुस्कुराते हुए कहा। मुझे ये अजीब लगा। हर बार, रात के खाने के बाद, हम सभी एक्स की मर्सिडीज में बैठते और मीठे पान और चिट-चैट के लिए बाहर निकलते। एक नई दोस्ती बन रही थी। वो धीरे-धीरे हमारे परिवार के मामलों में भी बोलने लगा। मेरा मां ने उसे हमारी आर्थिक परेशानी के बारे में भी बता दिया था।

एक बार उसने मेरी मां को नोटों से भरा बंडल दिया, ऐसा करके उसने मेरे माता-पिता का भरोसा जीत लिया। इसके बाद हमें वापस घर छोड़ने के दौरान उनसे मेरी ड्रेस हटा कर मेरी जांघों पर सहलाना शुरू किया। मैं स्तब्ध थी पर कुछ कह नहीं सकती थी क्योंकि उसने अभी अभी हमारी मदद की थी। इसके बाद वो घर आने लगा, और मम्मा उसके साथ हंसती और उसके लिए खाना बनाती। उसके सामने, वह मेरे गाल को चूमता और कहता, ‘ओह माय कुब्रा, तुम मेरी पसंदीदा हो’। असहज होते हुए भी मैं चुप रहती, क्योंकि मुझे कुछ राहत मिली कि घर पर चीजें शांत थीं।

एक दिन मैंने देखा पापा, मम्मा को घर से निकल जाने की धमकी दे रहे थे। मैंने तुरंत जाकर उस अंकल को कॉल किया। उसने कहा मेरे साथ होटल चलो मैं सब ठीक कर दूंगा। वह गाड़ी से नीचे उतरे और मुझे होटल ले गए। उसने मेरे चेहरे पर हाथ फेरा और बड़बड़ाया कि मैं कितना थका हुआ लग रही रहूं। फिर उसने मेरे होंठों को चूमा। मैं हैरान थी, लेकिन मैं एक शब्द भी नहीं बोल सकी। ऐसा नहीं होना था, लेकिन हो रहा था।

मुझे चिल्लाना चाहिए था, लेकिन मैं नहीं कर सकी। मुझे मदद के लिए दौड़ना चाहिए था, लेकिन मैं हैरान रह गई। उसका चुंबन बढ़ गया। उन्होंने मुझे आश्वस्त किया कि मैं जो चाहता थी, वह मुझे बेहतर महसूस कराएगा। फिर उसने अपनी पतलून खोल दी। मुझे यकीन नहीं था कि वास्तव में क्या हो रहा था, लेकिन मुझे याद है कि मैं सोच रही थी कि मैं अपनी वर्जिनिटी खो रही हूं। यह बड़ी बात थी, लेकिन यह मेरा शर्मनाक रहस्य भी था।

उसी क्षण से अंकल मेरे घर में एक वायरस की तरह विकसित हो गया। अगर मैं उसका विरोध करती, तो वह मम्मा के फोन लेना बंद कर देता। जब मां पूछती तो कहता कि अपनी बेटी से पूछो। मां मुझे डांटती कि तुमने ऐसा क्या कर दिया है। मेरा यौन शोषण किया जा रहा था, और ऐसा कोई नहीं था जिसे मैं बता सकती थी। 

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com