‘वेट्टैयन’ के बाद ‘कुली’ में रजनीकांत के साथ काम करेंगे फहद फाजिल?

सुपरस्टार रजनीकांत इन दिनों कई फिल्मों को लेकर सुर्खियों में छाए हुए हैं। रजनीकांत ने फिल्म की शूटिंग में शुरू कर दी है। फिल्म की शूटिंग हाल ही में हैदराबाद में हो रही है, जिसमें श्रुति हासन भी शामिल हुईं। फिल्म को लेकर छोटी से छोटी जानकारी का दर्शकों को बेसब्री से इंतजार है। हालांकि, फिल्म के अन्य कलाकार के बारे में निर्माताओं की ओर से जानकारी नहीं आई है। ऐसे में अब सोशल मीडिया पर एक और अभिनेता के फिल्म में शामिल होने की खबरें आ रही हैं। यह अभिनेता कोई और नहीं बल्कि फहद फाजिल हैं।

सोशल मीडिया पर ऐसी खबरें फैलीं कि मलयालम स्टार फहद फाजिल ने ‘वेट्टैयन’ के बाद सुपरस्टार रजनीकांत के साथ एक और फिल्म साइन की है। ऐसे में लोगों का मानना है कि ‘कुली’ के निर्देशक लोकेश कनगराज ने कमल हासन की ‘विक्रम’ में फहद के साथ काम किया था और वे उन्हें ‘कुली’ के लिए साइन करने के इच्छुक थे। वे पहले से ही ‘आवेशम’ के अभिनेता फहद के साथ बातचीत कर रहे थे। ऐसे में अब अफवाह है कि फहद ‘वेट्टैयन’ के साथ-साथ ‘कुली’ में भी रजनीकांत के साथ काम कर सकते हैं।

कुली की शूटिंग पहले ही शुरू हो चुकी है, जो हैदराबाद के रामोजी फिल्म सिटी में चल रही है। ‘वेट्टैयन’ में रजनीकांत के साथ काम करने के बारे में फहद ने हाल ही में कहा था कि उन्होंने फिल्म में एक मजेदार किरदार निभाया है और यह तमिल सिनेमा में आम तौर पर निभाए जाने वाले खलनायकों की भूमिकाओं से अलग होगा। सुपरस्टार एक पुलिस अधिकारी की भूमिका निभा रहे हैं, जो धार्मिकता के लिए खड़ा है। ऐसे में दोनों सितारे पहली बार एक साथ स्क्रीन पर दिखाई देंगे, इसलिए उनसे काफी उम्मीदें हैं।

‘वेट्टैयन’ के अलावा फहद फाजिल के पास अल्लू अर्जुन के साथ तेलुगु फिल्में ‘पुष्पा 2’, ‘डोंट ट्रबल द ट्रबल’ और ‘ऑक्सीजन’ हैं। इसके साथ ही वे मलयालम फिल्में ‘ओडुम कुथिरा चाडुम कुथिरा’ और ‘बोगनविलिया’ में नजर आएंगे। ‘वेट्टैयन’ का निर्देशन नेल्सन दिलीप कुमार ने किया है और इसमें अमिताभ बच्चन, राणा दग्गुबाती और मंजू वारियर जैसे दमदार कलाकार हैं। यह फिल्म लाइका प्रोडक्शंस द्वारा निर्मित है और 10 अक्तूबर को रिलीज होने वाली है।

‘कुली’ के कलाकारों और क्रू के बारे में अधिक जानकारी जल्द ही घोषित की जाएगी। कुली फिल्म का निर्माण सन पिक्चर्स द्वारा किया गया है, जिसमें अनिरुद्ध रविचंदर संगीत निर्देशक हैं। वहीं, फिल्म को 2025 में रिलीज करने की योजना है। जानकारी के मुताबिक ‘कुली’ लोकेश सिनेमैटिक यूनिवर्स की फिल्म नहीं होगी।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com