वेजिटेरियन संभोग से ऐसे अपने पार्टनर को दे ड़बल मजा की वो भूल ना पाए कभी…

वेजिटेरियन सेक्स से जुड़ी कुछ खास बातें सेक्स का मतलब आप समझ गए या हो सकता है कि नहीं भी समझे हों. नहीं समझे तो भी चिंता की कोई बात नहीं. हम आपको बता रहे हैं क्या होता है वेजिटेरियन सेक्स. अपने पार्टनर के साथ तो रोमांटिक आउटिंग पर कई बार गए होंगे आप. लेकिन क्या कभी आप इस बात की ओर ध्यान दे पाएं कि रोमांस के अलावा भी आपका पार्टनर कुछ क्रिएटिव पसंद करता है, नहीं तो चलिए जानते हैं

टाइट हग
अगर आप चाहते हैं कि आपका पार्टनर आपके प्रति आकर्षित हो, तो एक टाइट हग बहुत हीं बेहतरीन आइडिया है. सबसे पहले अपने पार्टनर को एक प्यार भरी झप्पी दें. और फिर अपने दिल की हर बात प्यार से कहें.

सेक्सी टच
अपने पार्टनर के साथ हर पल को रोमांटिक बनाना चाहते हैं, तो बेहद आवश्यक है कि उसे हमेशा स्पेशल फील कराते हुए कुछ खास करें. जिसे वो करना पसंद करता है. इसके लिए आप सेक्सी टच से शुरुआत कर सकते हैं. नॉनवेज सेक्स का ये प्रथम स्टेप है. वह समय काफी पीछे रह गया जब लोग तुरंत इंटीमेट हो जाया करते थे. अब समय काफी बदल चुका है. इसलिए जरूरत है आप भी अपने आपको बदल डालिये.

इस नौकर को सलमान भी नहीं कर सकते घर से बाहर, जानकर आप नही कर पाएगें यकीन…

सेक्सी आउटफिट

नॉनवेज सेक्स के लिए अगला कदम होता है सेक्सी आउटफिट. बिना सेक्सी आउटफिट के आप की रात रोमांटिक नहीं हो पाती. इसलिए बोरिंग से पहनावे से अपने पार्टनर का दिल जीतने की गलती नहीं करनी चाहिए आपको. अब आप अपने पार्टनर को आकर्षित करने के लिए सेक्सी आउटफिट का सहारा लीजिए.

गंदी बात
अपने हर रात को रोमांटिक बनाना चाहते हैं, तो काम-काज के झंझटों से खुद को मुक्त कीजिए. और बन जाइए हॉट एंड सेक्सी. अपने पार्टनर से कुछ इस तरह की बातें करें जो आमतौर पर आप नहीं करते. रोमांस के वक्त एडल्ट जोक्स सुनाएं. अपने शरीर के पार्ट्स के बारे में बात करें. इससे आपके पार्टनर में उत्तेजना बढ़ेगी. और आप दोनों का समय काफी रोमांटिक हो जाएगा.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com