वीवो जल्द लेकर आने वाली है दमदार सीरीज

स्मार्टफोन बनाने वाली कंपनी वीवो ने हर सेगमेंट में फोन लॉन्च किए हैं और इन दिनों भी वीवो एक नई सीरीज पर काम कर रही है। खबर है कि ये सीरीज Vivo V30 होगी। इसके तहत दो स्मार्टफोन मार्केट में लॉन्च किए जाएंगे। हाल ही में इसके संबधित जानकारी सामने आई है। यहां इसी के बारे में बताने वाले हैं।

वीवो लेकर आएगी दमदार सीरीज

रिपोर्ट्स की माने तो वीवो की आगामी सीरीज वीवो वी30 (Vivo V30) होने वाली है और इसके तहत दो स्मार्टफोन लॉन्च किए जाएंगे। जिनमें V30 और V30 Pro लॉन्च किए जाएंगे।

हाल ही में X पर एक पोस्टर साझा किया गया है जिसमें इस आगामी सीरीज के लॉन्च को लेकर संकेत मिलते हैं। जो पोस्टर सामने आया है उससे आगामी सीरीज के डिजाइन की झलक देखने को मिलती है।

इसमें फ्रंट पर पंच होल डिस्प्ले और स्क्वेरिश कैमरा मॉड्यूल देखने को मिल सकता है। बता दें, कुछ दिनों पहले ही V30 Lite को पेश किया गया था और इसके बारे में अपडेट आ रहे हैं।

ग्लोबल साइट पर भी दिखा पोस्टर 

वीवो की ग्लोबल साइट पर भी Vivo V30 अपकमिंग के नाम से एक पोस्टर देखने को मिला है। जिसको लेकर कहा गया है कि ये सीरीज खासतौर से फोटोग्राफी के शौकीनों को ध्यान में रखते हुए लाई जा रही है। इसमें अत्याधुनिक कैमरा फीचर्स दिए जाएंगे।

इसके बारे में कंपनी ने ज्यादा जानकारी नहीं दी है। लेकिन रिपोर्ट्स पता चलता है कि इसमें कर्व्ड एजस वाली डिस्प्ले प्रदान की जाएगी।

इसमें चारों तरफ थिन बैजल्स प्रदान किए जाएंगे। दिसबंर महीने में इसे NCC सर्टिफिकेशन पर भी देखा गया था।

जहां इसके कुछ जरूरी स्पेसिफिकेशन की डिटेल आई थी।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com