वीरू के लिए अपशब्द कहने वाले पाकिस्तानी खिलाड़ी राशिद लतीफ की मनोज तिवारी ने की बोलती बंद

नई दिल्ली: इंग्लैंड में क्रिकेट के मैदान पर चैंपियंस ट्रॉफी में करारी मात खिलाने के बाद भारतीय खिलाड़ियों ने सोशल मीडिया पर भी पाकिस्तान को चारों खाने चित कर दिया है. मामला वीरेंद्र सहवाग से जुड़ा हुआ है.

वीरू के लिए अपशब्द कहने वाले पाकिस्तानी खिलाड़ी राशिद लतीफ की मनोज तिवारी ने की बोलती बंद

दरअसल, पाकिस्तान के पूर्व विकेट कीपर राशिद लतीफ ने सोशल मीडिया पर वीरेंद्र सहवाग के लिए अपशब्दों का इस्तेमाल किया था. राशिद को करार जवाब देते हुए भारत के युवा खिलाड़ी मनोज तिवारी ने भी सोशल मीडिया पर ही ऐसी खिंचाई कि रशिद की ‘हालत दूध का जला छाछ भी फूंक-फूंक कर पीने’ वाली कर दी है. आइंदा किसी के लिए कुछ कहने से पहले राशिद को कई बार सोचना होगा.

मनोज ने अपने ट्वीट पर एक वीडियो शेयर करते हुए लतीफ को भविष्य में किसी भी भारतीय खिलाड़ी के बारे में सोच-समझ कर बोलने की चेतावनी देते हुए कहा कि अगर भारत के किसी भी महान खिलाड़ी के बारे में कुछ गलत कहा तो उनके चाहने वाले राशिद को चप्पलों से पीटेंगे. मनोज ने कहा कि राशिद सपनों में भी विरेंद्र सहवाग के रिकॉर्ड की बराबरी नहीं कर सकते. मनोज तिवारी ने अपना वीडियो अपलोड करते हुए लिखा है कि यह वीडियो एक वेबकूफ आदमी के लिए है जिसे राशिद लतीफ कहते हैं. 

 

फ़ॉलो

Manoj Tiwary

 

@tiwarymanoj

Dis video message is 4 an idiot called Rashid Latif ( Former Pakistan wicketKeeper ) cont…

  •  
  •  

    1,7471,747 रीट्वीट

  •  

    4,0994,099 पसंद

Twitter Ads info and privacy
 

वीडियो में वे कहते हैं कि लतीफ के वीडियो के बाद शायद ही इन्हें कोई इंटरव्यू या एक्पर्ट कमेंट के लिए बुलाए क्योंकि, इन्हें बोलने की तमीज ही नहीं है. मनोज राशिद को सलाह देते हुए कहते हैं, ‘किसी अपने अंग्रेजी जानने वाले मित्र से कहकर वीरेंद्र सहवाग के रिकॉर्ड का अनुवाद कराके उन्हें पढ़े लें, ताकि तुम समझ सको कि तुम उनके सामने हो कहां?’  दरअसल, 4 जून को भारत द्वारा पाकिस्तान को चैंपियंस ट्रॉफी के पहले मैच में हराने के बाद वीरेंद्र सहवाग ने ट्वीट किया था, ‘पोते के बाद बेटे, कोई बात नहीं बेटा, बहुत अच्छा, भारत को शुभकामनाएं.बाप-बाप होता है.’

फ़ॉलो

Virender Sehwag

 

@virendersehwag

Pote ke baad Bete. Koi baat nahi Beta, Well tried ! Congratulations Bharat !#BaapBaapHotaHai #INDvPAK

  •  
  •  

    7,4107,410 रीट्वीट

  •  

    29,43329,433 पसंद

Twitter Ads info and privacy
 

इसी ट्वीट पर राशीद लतीफ ने 60 सेकेंड का एक वीडियो जारी करते हुए सहवाग के लिए अपशब्दों को प्रयोग किया था. इसी के जवाब में मनोज तिवारी ने लतीफ की जमकर खिंचाई की. उन्होंने कहा कि यह राशिद के लिए सस्ती लोकप्रियता हासिल करने का हथकंडा भर है.

बता दें कि पाकिस्तान के राशिद लतीफ ने अपने 11 साल के क्रिकेट जीवन में 37 टैस्ट और 166 एक दिवसीय मैच खेले हैं.

 

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com