‘वीराना’ की एक्ट्रेस जैसमीन के साथ जो हुआ..वैसा किसी के साथ ना करे भगवान

आपने एक फिल्म का नाम तो सुना होगा,अगर नहीं सुना होगा तो हॉरर मूवी देखने वाले लोगों ने इस फिल्म का नाम तो जरुर सुना होगा.इस फिल्म का नाम था वीराना आप नाम से ही समझ सकते हैं की यह फिल्म कितनी डरावनी होगी पर यह बहुत कम लोगों को पता होगा की इस फिल्म के बाद एक अभिनेत्री की जिन्दगी पूरी तरह से बदल गई थी.माना जाता है की इस फिल्म ने एक अभिनेत्री को खत्म कर दिया था.आपको यह जानकार हैरानी होगी इससे पहले आपको मैं बता दूँ की इस फिल्म में जैस्मिन ने काम किया था. इस फिल्म से पहले जैस्मिन की दो फ़िल्में आ चुकी थी एक ‘सरकारी मेहमान और दूसरी डायवोर्स’ इन फिल्मों के बाद जैस्मिन की तीसरी फिल्म थी ‘वीराना”.

इस फिल्म में जैस्मिन ने जो डरावना लुक बनाया उससे लोग डरे कम बल्कि आह ज्यादा भरते थे.शायद यही वजह थी की इस फिल्म के बाद जैस्मिन ने किसी भी तरह की फिल्म में काम नहीं किया.आपको बता दूँ की इस फिल्म के बाद एक खुबसुरत अभिनेत्री से उसका करियर छीन लिया था. आइये जानते है कैसे.जैसे ही यह फिल्म रिलीज हुई जैस्मिन के पास अनेक गुंडे और माफिया लोगों के कॉल आने लगे थे सब एक ही बात कहते थे की उन्हें उनके साथ हमबिस्तर होना और जैस्मिन ऐसा कतई नहीं चाहती थी.शायद यही वजह थी की उन्होंने बॉलीवुड की दुनिया को ही अलविदा कह दिया था.

बॉलीवुड की दुनिया छोड़कर वो अमेरिका चली गई यहाँ उन्होने कुछ साल तक जॉब की और उसके बाद वहीँ के रहने वाले एक शख्स के साथ शादी कर ली थी.अब वो कहां है किसी को पता नहीं है पर एक बात साफ़ है की एक फिल्म की वजह से जैस्मिन की जिन्दगी बर्बाद हो गई थी.ऐसा जैस्मिन के साथ ही नहीं आज की अनेक अभिनेत्रियों के साथ होता है कुछ अभिनेत्रियाँ माफिया के आगे झुक जाती है तो कुछ उनका सामना करती है ऐसा अनेक चर्चित अभिनेत्रियों के साथ हो चूका हैं.

खैर आज बॉलीवुड खुद इतना गंदा हो गया है की आज उन्हें धमकियों की जरूरत ही नहीं है.क्योंकि आज की फ़िल्में इतनी वहसी होती है की बॉलीवुड को गंदा कहे या फिल्मों को देखने और बनाने वालों को समझ ही नहीं आता है.जैस्मिन की जिन्दगी एक फिल्म की वजह से बर्बाद हो गई थी खैर आज वो कहां है किसी को पता नहीं है. पर उन्होंने मात्र तीन फिल्मों से ही लोगों के दिलों में अपनी छाप छोड़ दी थी.शायद यही वजह है की आज भी उनका जिक्र बॉलीवुड में होता है.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com