वीडियो: बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनम कपूर हाहाकार मचा रही है, फैंस संभलकर देखें…

हॉट और बोल्ड बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनम कपूर अपने स्टाइलिश अवतार के लिए फेमस हैं और वह इंटरनेट पर अक्सर सेक्सी लुक में नजर आती हैं.

सोनम कपूर बी टाउन मे अपने स्टालिश ड्रेसिंग लुक के लिए खूब सुर्खियां भी बटोरने में लगी हुईं रहती हैं. वहीं सोशल मीडिया पर सोनम कपूर का अब एक सेक्सी वीडियो काफी तेजी के साथ वायरल हो रहा हैं और इस वायरल वीडियो में सोनम कपूर को आप ग्रीन कलर की सेक्सी ड्रेस में देख सकते हैं. सोनम का ये रैंप वॉक वीडियो काफी पुराना है लेकिन इन दिनो सोशल मीडिया पर फिर स ऐसे पसंद करने वालों की बाढ़ आईं है और इसे अब भी खूब लाइक्स मिल रहे हैं. वायरल वीडियो में सोनम कपूर बैकलेस ग्रीन कलर के गाउन में हैं. वे वीडियो में रैम्प वॉक करती हुईं भी नजर आ रही है. 

सोशल मीडिया पर उनके बैकलेस अवतार को काफी पसंद किया जा रहा हैं और ग्रीन कलर के सेक्सी गाउन में सोनम कपूर ने न्यूड मेकअप भी कैरी किया हुआ हैं. फिलहाल तो वे इस लुक से अपने फैंस के दिलों पर छुरियां चलाने का काम कर रही है. हर बार ही सोनम के सेक्सी और बोल्ड अवतार को इंटरनेट पर काफी पसंद किया जाता हैं. सोनम के वर्कफ़्रंट की बात की जाए तो वे अपनी पिछली फिल्म वीरे दी वेडिंग में नजर आईं थी और वीरे दी वेडिंग फिल्म बॉक्स ऑफिस पर काफी सुपरहिट साबित रही थी.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com