वीडियो: नेहा कक्कड़ ने गाया अपनी दीदी का गाना, मची सनसनी सोशल मीडिया पर…

हिंदी सिनेमा की बबली सिंगर नेहा कक्कड़ की बड़ी बहन सोनू कक्कड़ भी इंडस्ट्री में अपनी खास पहचान रखती हुई नजर आती हैं. अब सोनू ने हाल ही में अपनी हालिया रिलीज फिल्म ‘कलंक’ के टाइटल ट्रैक को अपनी आवाज दी है और इस सॉन्ग को यूट्यूब पर भी काफी पसंद किया गया था.

वहीं अब नेहा कक्कड़ ने अपनी दीदी के गाए इस गाने को अपनी आवाज में गाने की शानदार कोशिश की है और अब सोशल मीडिया पर वीडियो खूब ट्रेंड कर रहा है. नेहा ने अपने इंस्टाग्राम पर इसका एक छोटा सा वीडियो शेयर किया है जिसे अब तक 19 लाख से ज्यादा लोग देख चुके हैं. गायिका ने वीडियो पोस्ट करते हुए लिखा कि देखते हैं कौन ज्यादा अच्छा गाता है मैं या मेरी सोनू दीदी. नेहा के इस वीडियो पर भाई टोनी कक्कड़ का भी कमेंट आया है और उन्होंने लिखा कि अब तक का सबसे क्यूट वीडियो. दूसरी ओर नेहा के फैंस ने उनके इस वीडियो को शानदार, बेहतरीन और मैजिकल करारदिया है.

www.instagram.com/p/BxrUx7xn8iJ/?utm_source=ig_embed

नेहा के इस वीडियो पर कमेंट करते हुए सोनू ने लिखा कि मेरा बाबू बहुत ही स्वीट है. आपको जानकारी के लिए बता दें कि फिल्म ‘कलंक’ के टाइटल ट्रैक को सिंगर अरिजीत सिंह और शिल्पा राव द्वारा गाया है, वहीं इसके बोल अमिताभ भट्टाचार्य द्वारा लिखे हैं. गाने का म्यूजिक प्रीतम द्वारा दिया गया है. वहीं इस गाने को सोनू ने अपनी आवाज में भी रिकॉर्ड किया हुआ है. 

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com