वीडियो: तैमूर अली खान ने कहा- गणपति बाप्पा मौर्या, फिर सैफ ने कहा…

बॉलीवुड स्टार सैफ अली खान और करीना कपूर खान के बेटे तैमूर अली खान पब्लिक के फेवरेट स्टारकिड्स में गिने जाते हैं. सोशल मीडिया पर उनकी तस्वीरें और वीडियो अक्सर ही वायरल होते रहते हैं. हाल ही में तैमूर का एक और वीडियो देखते ही देखते सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है.

वीडियो में तैमूर अपने मामा अरमान जैने के साथ खेलते नजर आ रहे हैं. वीडियो में तैमूर कुर्ता पायजामा पहने नजर आ रहे हैं. साथ ही वह भगवान गणेश का जयकारा भी लगा रहे हैं. क्योंकि यह छोटी सी क्लिप है तो इसमें सैफ अली खान ‘मंगलमूर्ति मोरया’ बोलते नजर आ रहे हैं.

तैमूर सोशल मीडिया पर इतने ज्यादा पॉपुलर हैं कि उनके नाम से ढेरों सोशल मीडिया अकाउंट बने हुए हैं. इन अकाउंट्स पर तैमूर की तस्वीरें और वीडियो शेयर किए जाते रहते हैं.

हाल ही में तैमूर का एक और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था जिसमें वह अपनी मां को योग करते देख रहे थे. टाइम लैप्स वीडियो में तैमूर ट्रेडमिल पर बैठे अपनी मां करीना को योग करते देख रहे हैं. वीडियो में करीना सूर्य-नमस्कार कर रही हैं. वहीं ट्रेडमिल पर बैठकर तैमूर उन्हें निहारते नजर आ रहे हैं. इस वीडियो में तैमूर कैजुअल गेटअप में बहुत क्यूट लग रहे हैं.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com