वीडियो: जरीन खान बीच सड़क में यह काम करते नजर आईं…

बॉलीवुड अदाकारा जरीन खान इन दिनों बॉलीवुड की फिल्मों से थोड़ा दूर ही नजर आ रही हैं और इसके बावजूद जरीन खान अक्सर सोशल मीडिया पर हमेशा एक्टिव रहती हैं और सुर्ख़ियों में बने रहना भी जानती है. जरीन आए दिन अपनी फोटोज और वीडियो सोशल मीडिया पर डालती रहती हैं. जरीन ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो साझा किया है, जिसमें वे बबल्स बनाते हुए नजर आ रही है. जबकि उन्होंने अपने इस वीडियो में सभी का दिल जीत लिया है. 

अभिनेता सलमान खान की फिल्म ‘वीर’ से बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली जरीन खान अब पंजाबी मूवी में भी धमाल मचाने की कोशिश में जुटी हुईं हैं. बॉलीवुड अदाकारा जरीन खान  ने बबल्स बनाते हुए एक वीडियो इंस्टाग्राम पर साझा किया है. वीडियो को सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए जरीन खान ने लिखा है कि ‘जब आप खुश हों और आपको पता हो कि ये बबल्स उड़ते हैं. इस वीडियो

https://www.instagram.com/p/BycwdTQFY2X/?utm_source=ig_web_copy_link

 

में जरीन खान व्हाइट टॉप और ब्लू जींस पहने हुए हैं. बॉलीवुड एक्ट्रेस जरीन खान ने फिल्म ‘वीर’ के जरिए बॉलीवुड की दुनिया में कदम रखा था और इस फिल्म में वह सलमान खान के साथ लीड रोल में नजर आई थीं. वहीं इसके बाद जरीन बॉलीवुड की ‘हाउसफुल 2’, ‘रेडी’, ‘हेट स्टोरी 3’, ‘वजह तुम हो’, ‘अक्सर 2’ और ‘1921’ जैसी फिल्मों में भी नजर आईं थी. इतना ही नहीं उन्होंने बॉलीवुड के साथ ही कई पंजाबी फिल्मों में भी काम किया है. जबकि जल्द ही वे पंजाबी मूवी ‘डाका’ में भी नजर आएगी. 

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com