वीडियो : खुद को भगवान की बेटी कहकर चली गई मगरममच्छ के मुहं में यह लड़की, उसके बाद जो हुआ जानकर कांप जायेगी आपकी रूह

आपने अक्सर देखा होगा, कि जिन वीडियो में हैरान परेशान कर देने वाली चीजे होती है, वो सोशल मीडिया पर बहुत जल्दी आग की तरह फ़ैल जाती है. वही कुछ लोग केवल मशहूर होने के लिए अजीबोगरीब कारनामो के वीडियो बना कर सोशल मीडिया पर डालते है. जिसके चलते लोग इन वीडियो को देखने के लिए उत्सुकता से भर जाते है. पर ये कितनी हैरानी की बात है, कि ऐसे लोग केवल प्रसिद्धि पाने के लिए अपनी जान जोखिम में डाल देते है. इसलिए ये कहना गलत नहीं होगा कि आज कल जान का भी कोई मोल नहीं रह गया.

दरअसल एक ऐसा ही वीडियो हाल फ़िलहाल सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है. जिसमे एक लड़की बिना सोचे समझे मगरमच्छ के पास पहुँच जाती है. पर उसके बाद उस लड़की के साथ जो होता है, उसे देख कर यक़ीनन सबको एक अच्छा सबक जरूर मिलेगा.

वैसे शुरुआत में इस वीडियो को देखने पर ऐसा लगेगा, कि ये हॉट सी लड़की कोई डांस या कुछ फालतू की हरकत करने वाली है. मगर इसके दिमाग में ऐसा कुछ नहीं चल रहा था.

OMG…तो इस वजह से भूटान के घरों के दिवारों पर बनाई जाती हैं पेनिस की तस्‍वीरे

जी हां गौरतलब है, कि ये लड़की सेफ्टी लाइन को पार करती हुई, मगरमच्छ के बाड़े में उत्तर जाती है और फिर मगरमच्छ के साथ कुछ ऐसी हरकत कर देती है, जो शायद मगरमच्छ को भी पसंद नहीं आती. अब इसके बाद मगरमच्छ जो करता है, 

उसे देख कर आपकी भी रूह कांप जायेगी. वैसे अब तक इस बात का पता नहीं चल सका कि ये वीडियो कहाँ रिकॉर्ड किया गया है और ये लड़की कौन है. इसलिए हम आपसे पहले ही कहना चाहते है, कि यदि आपका दिल कमजोर है, तो इस वीडियो को देखने की भूल मत कीजियेगा.
इसके इलावा कभी जीवन में ऐसी हरकत मत कीजियेगा जिससे आपकी जान पर बन जाएँ. फ़िलहाल आप इस कारनामे का पूरा वीडियो देखिये और जानिए कि आखिर लड़की के साथ ऐसा क्या हुआ था.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com