वीडियो : अपने जुबान से पूनम पांडे ने किया ये गन्दा काम, लोग बोले- पोर्नस्टार

पूनम पांडे आज-कल सोशल मीडिया पर कुछ भी अपलोड कर देती हैं. लेकिन पूनम पांडे ने इस बार कुछ ऐसा शेयर कर दिया है की उनके फैंस उन्हें पॉर्न इंडस्ट्री में कदम रखने के लिए कह रहे है. बिकिनी फोटो, न्यूड बाथरुम वीडियो से लेकर सेमी न्यूड वीडियो में पूनम पांडे ने अपने हुस्न के जलवें बिखरते हुए फैन्स को दीवाना कर रही है. और अब उनके इस बोल्ड वीडियो ने तो हद ही मचा दी है.

इस पोस्ट की हुई वीडियो में पूनम पांडे ऑरेंज टीशर्ट में बेड पर लेटी नज़र आ रही हैं, जिसमें वह अपनी जुबान से मस्ती करती नजर आ रहीं हैं. इस पोस्ट को देखकर सोशल मीडिया पर लोगों ने पूनम पांडे को उनकी इस हरकत पर अब उन्हें पॉर्न गर्ल बुलाना शुरू कर दिया है. पूनम पांडे के इस वीडियो के साथ साथ उनके बाकी वीडियो को भी फैन क्लब पर कई बार शेयर किया जा चुका है जिसे फैन्स बड़े मजे लेकर देख रहे है.

इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपने न्यूड वीडियो से लेकर ब्रा पैंटी में अपने सेमी न्यूड वीडियो शेयर कर चुकी पूनम पांडे अपनी सेंसशुअस हरकतों से फैन्स की धड़कने बढ़ाने का भी काम कर चुकी है. तोसेक्सी और हॉट वीडियो के लिए पूनम पांडे के फैन्स अक्सर उन्हें इंस्टाग्राम पर फॉलो करते रहते है.

करीब 24 लाख फॉलोअर्स के साथ पूनम पांडे के दीवाने अब उनके नए हॉट और सेक्सी वीडियो अपलोड होने का इंतजार करते रहते है. फिल्मों से लेकर अपने ऑफिशियल एप में पूनम पांडे फैन्स को अपने सेक्स वीडियो तक दिखाने का वादा करती नजर आती है.

https://www.instagram.com/p/BJCv2AHgNRW/?utm_source=ig_embed&utm_campaign=embed_video_watch_again

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com