विश्व कप: टीम से बाहर हुए, पाकिस्तान के इस खिलाड़ी का क्रिकेट करियर अब खतरे में…

पाकिस्तान क्रिकेट टीम के सीनियर अनुभवी ऑल राउंडर व भारतीय महिला टेनिस स्टार सानिया मिर्जा के पति शोएब मलिक का क्रिकेट करियर अब खतरे में नजर आ रहा है।

शोएब मलिक को पाकिस्तान विश्व कप टीम में जगह दी गई, लेकिन उन्हें जितने मैचों में उतारा गया उन्होंने बेहद निराश किया। शोएब के खराब प्रदर्शन की वजह से उन्हें दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ मैच में अंतिम ग्यारह में जगह नहीं दी गई। तो क्या ये मान लिया जाए की उनके खराब प्रदर्शन की वजह से अब उनका क्रिकेट करियर खतरे में पड़ गया है। 

शोएब मलिक को इस विश्व कप में अब तक तीन मैचों में खेलने का मौका दिया गया जिसमें से वो दो में शून्य पर आउट हुए और एक मैच में उन्होंने आठ रन की  पारी खेली। शोएब मलिक भारत व ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ अपना खाता भी नहीं खोल पाए जबकि इंग्लैंड के खिलाफ उन्होंने आठ रन बनाए और दस रन देकर एक विकेट लिए। भारत व ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ उन्हें कोई विकेट नहीं मिला। 

भारत के खिलाफ हुए मैच में शोएब मलिक शून्य पर आउट हुए थे और इसकी वजह से वो सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल किए गए थे। लगभग 38 वर्ष के शोएब मलिक ने पाकिस्तान के लिए 287 वनडे में 34.55 की औसत से 7534 रन बनाए हैं जबकि इतने ही मैचों में उन्होंने 158 विकेट हासिल किए हैं। पाकिस्तान के लिए उन्होंने सिर्फ 35 टेस्ट मैच खेले हैं और वो टेस्ट टीम से वर्ष 2015 के बाद से बाहर ही चल रहे हैं। उन्होंने अपनी टीम के लिए कुल 111 टी 20 मैच खेले हैं जिसमें उन्होंने 2263 रन बनाए हैं और 28 विकेट लिए हैं। 

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com