विश्व कप जीत का जश्न पटना में भी, बारिश थमते ही तिरंगा लेकर बाहर निकले लोग

टीम इंडिया की जीत के वक्त के कुछ इलाकों में बारिश हो रही थी। कुछ देर में ही बारिश थम गई। देखते ही देखते लोग सड़क पर निकल गए। बोरिंग रोड चौराहा पर लोगों को भीड़ जुटने लगी। लोग उत्साह से नाचते हुए देखे गए।

भारत ने दूसरी बार टी20 विश्व कप का खिताब जीत लिया है। बारबाडोस में खेले गए फाइनल में टीम इंडिया ने दक्षिण अफ्रीका को रोमांचक मुकाबले में सात रन से हरा दिया। इंडियन टीम की एतिहासिक जीत के बाद पटना में भी लोगों में खूब उत्साह नजर आया। राजधानी के बोरिंग रोड और बेली रोड समेत कई इलाको में लोगों ने फुलझड़ियां और पटाखे जलाकर जमकर जश्न मनाया। हालांकि बारिश के कारण पटाखा जलाने में काफी परेशानी हुई लेकिन लोगों का उत्साह चरम पर था। 

बोरिंग रोड चौराहा पर लोगों को भीड़ जुटने लगी
टीम इंडिया की जीत के वक्त के कुछ इलाकों में बारिश हो रही थी। कुछ देर में ही बारिश थम गई। देखते ही देखते लोग सड़क पर निकल गए। बोरिंग रोड चौराहा पर लोगों को भीड़ जुटने लगी। लोग उत्साह से नाचते हुए देखे गए। प्रशंसकों ने भारत की जीत का जश्न मनाया। इस दौरान लोगों ने भारत माता की जय के नारे भी लगाए। चारों तरफ पटाखों की गूंज सुनाई दे रही थी। क्रिकेट प्रेमियों का जमघट बोरिंग रोड चौराहा पर जुट गया। देर रात एक बजे तक जश्न के माहौल से सराबोर रहा।

सीएम नीतीश कुमार ने दी शुभकामनाएं
इधर, विश्वकप जीत के बाद सीएम नीतीश कुमार ने भी सोशल मीडिया पर टीम इंडिया को बधाई दी। उन्होंने लिखा कि भारतीय क्रिकेट टीम को टी-20 वर्ल्ड कप जीतने पर हार्दिक बधाई। इस जीत पर आज पूरा देश गौरवान्वित है। सभी खिलाड़ियों को अनंत शुभकामनाएं।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com