विराट कोहली को बताया भगवान इंग्लैंड के इस दिग्गज खिलाड़ी ने…

विश्व कप में अभी तक टीम इंडिया ने शानदार प्रदर्शन किया हैं। अबतक खेले पांच मैचों में से चार में जीत दर्ज की थी। ऐसे में टीम इंडिया के खेल की तारीफ हो रही है। साथ ही कप्तान विराट कोहली की भी तारीफ हो रही है। इन सबके बीच इंग्लैंड के पूर्व खिलाड़ी ग्रीम स्वान ने कोहली को क्रिकेट का भगवान बताया है। स्वान ने यह बात एक चैट शो में कही।

उन्होंने विराट कोहली को ‘मॉडर्न डे का जीसस’ बताया। ग्रीम स्वान कोहली की खेल भावना से प्रभावित हुए हैं। उन्होंने उनके खेल के प्रति ईमानदारी को लेकर तारीफ की। स्वान ने कहा, ‘पाकिस्तान के खिलाफ गेंद ने विराट कोहली के बल्ले का किनारा भी नहीं लिया था, लेकिन वह बिना अंपायर के निर्णय लिए ही वापस पवेलियन चले गए। ये उनकी खेल के प्रति ईमानदारी को दर्शाता है। मेरे लिए विराट मॉडर्न डे के जीसस हैं। पाकिस्तान के खिलाफ कोहली बिना अंपायर के आउट दिए ही वापस पवेलियन चले गए थे। बाद में पता चला कि गेंद का संपर्क बल्ले से नहीं हुआ था, जबकि वह कॉट बिहाइंड आउट हुए थे।

यह कोई पहली बार नहीं था, जब कोहली ने खेल भावना का प्रदर्शन किया हो। इससे पहले वह ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ स्टीव स्मिथ के लिए दर्शकों से अपील करते नजर आए। ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ भारतीय दर्शक स्मिथ को चीटर कह कर हूट कर रहे थे। इसके बाद कोहली ने दर्शकों से ऐसा न करने की अपील की। इस बात की तारीफ आइसीसी ने भी की थी। अब विराट इंग्लैंड में इंग्लिश खिलाड़ियों को अपना मुरीद बना रहे हैं। भारत का अगला मैच वेस्टइंडीज के खिलाफ है। यह मैच 27 जून को दोपहर तीन बजे मैनचैस्टर में खेला जाएगा। टीम इंडिया अगर यह मैच जीत जाती है, तो सेमीफाइनल में अपनी जगह बनाने के लिए एक मुकाबला जीतना पड़ेगा। भारत का इस विश्व कप में प्रदर्शन देख कर इस बात की उम्मीद की जा सकती है कि टीम आसानी से जीत दर्ज कर लेगी।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com