विराट के सबसे बड़े फैन ने बनवाए शरीर पर 16 टैटू

भारत और वेस्टइंडीज के बीच हुई वनडे सीरीज में विराट के एक फैन ने सभी का ध्यान आकर्षित किया। इस फैन का नाम पिंटू राज बेहरा है और वो विराट का इतना बड़ा फैन है कि उसने अपने शरीर पर विराट से जुड़े 16 टैटू बनवाए हैं।


बता दें कि अक्टूबर में दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ पहले टेस्ट के दौरान पिंटूराज ने विशाखापट्टनम में विराट से पहली बार मुलाकात की थी। इसके बाद अब जब टीम इंडिया और विराट कोहली पिंटूराज के गृहराज्य ओडिशा पहुंची तो ये फैन फिर विराट से मिलने पहुंचा। विराट को शरीर पर टैटू बनवाना पसंद हैं और इसी वजह से पिंटूराज ने भी अपने पसंदीदा क्रिकेटर से जुड़े 16 टैटू शरीर पर बनवाए है। उन्होंने विराट की तस्वीर का भी टैटू अपने सीने पर बनवाया है।

बता दें कि विशाखापट्टनम में दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ हुए टेस्ट से पहले विराट ने पिंटूराज से मुलाकात की थी। विराट ने देखते ही पिंटूराज को गले लगा लिया। पिंटूराज के शरीर पर विराट से जुड़े जो 16 टैटू बने हैं उनमें उनकी तस्वीरें, उनके रिकॉर्ड्स, उनकी जर्सी के नंबर का टैटू भी शामिल है। विराट के अलावा पिंटूराज ने सचिन तेंडुलकर की तस्वीर का टैटू भी बनवाया हुआ है। साथ ही विराट के कोच राजकुमार शर्मा, पत्नी अनुष्का को फ्लाइंग किस करते हुए उनके फोटो का टैटू बनवाया है। पिंटूराज ने साल 2016 में पहला टैटू बनवाया था। इसके बाद विराट के करियर के यादगार पलों से जुड़ी तस्वीरें, आंकड़ों को पिंटूराज ने अपने शरीर पर टैटू की शक्ल दी है।

पिंटूराज ने बताया कि इन टैटू पर अभी तक वे एक लाख रुपए से ज्यादा की रकम खर्च कर चुके हैं। उन्होंने बताया कि उन्हें ये शौक विराट को देखकर ही लगा। विराट के शरीर पर 9 टैटू हैं। उन्होंने कहा- लोग अपने भगवान या परिवार वालों के नाम या तस्वीरों के टैटू बनवाते हैं, लेकिन मैं विराट को भगवान मानता हूं, इसलिए मैंने विराट से जुड़े टैटू बनवाना शुरू किए।गौरतलब है कि पिंटू ओडिशा के बहरामपुर के रहने वाले हैं और एक सामान्य मध्यमवर्गीय परिवार से हैं। वे ठेकेदारी का काम करते हैं। शुरुआत में पैसा नहीं था तो स्टेडियम जाकर मैच नहीं देख पाते थे, लेकिन धीरे-धीरे जब काम के चलते उनके पास पैसा जमा होना शुरू हुआ तो उन्होंने स्टेडियम में मैच देखना शुरू किया।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com