विधानसभा चुनाव की तारीख को लेकर महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने कही ये बड़ी बात..

हिमाचल प्रदेश में विधानसभा चुनाव की तारीख जैसे-जैसे पास आ रही है, वैसे-वैसे सियासी दलों का प्रचार अभियान भी तेज होने लगा है। इसी क्रम में कांग्रेस की राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने मंडी में एक चुनावी जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने मंडी के लिए क्या किया है? आज 63,000 सरकारी पद रिक्त पड़े हैं, मगर आपको रोजगार नहीं मिल रहा है क्योंकि भाजपा आपको रोजगार देने का इरादा नहीं है। हर भर्ती में घोटाला हो रहा है। अब आप सबको जागरूक होने की आवश्यकता है। 

प्रियंका गांधी ने आरोप लगाते हुए कहा कि शिक्षकों की भर्ती हो या पुलिस की, हर भर्ती में घोटाला हो रहा है। इस सरकार ने राज्य के युवाओं के लिए क्या किया है? मौजूदा समय में GST और कमरतोड़ महंगाई ने लोगों का जीना मुहाल कर दिया है। हमारे युवा देश के लिए शहीद होने के लिए तैयार हैं। वे कह रहे हैं कि हम देश की रक्षा के लिए सीमा पर खड़े होंगे, मगर सरकार उनके लिए अग्निवीर लेकर आ रही है। सरकार कह रही है कि आपको न कोई पेंशन मिलेगी, न रैंक मिलेगी। चार वर्ष के बाद आप अपने घर लौट जाइए। 

प्रियंका ने आरोप लगते हुए कहा कि गुजरात से हिमाचल प्रदेश तक जनता भाजपा की विफल नीतियों से परेशान है। भाजपा के नेतृत्व वाली सरकारों की नीतियां सिर्फ उनके उद्योगपति मित्रों के लिए हैं। किसानों को उनकी फसलों की कीमतें निर्धारित करने का अधिकार नहीं है। यह उद्योगपतियों द्वारा दाम तय किये जा रहे हैं। ऐसी परिस्थितियों में आम लोगों को जागरूक होना पड़ेगा। यह राजनीति बीते पांच वर्षों से जारी है। क्या आप इनको पांच वर्ष और देंगे। क्या भाजपा ने आपसे किए गए वादों को पूरा किया है ? 

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com